मार्केट में आई कमाल की साइकिल, बाइक की तरह किक करते ही हो जाती है स्टार्ट, वीडियो देख सोच में पड़ जाएंगे आप

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक कमाल की साइकिल देखने को मिल रही है, जिसे देखकर आप भी ये सोचने को मजबूर हो जाएंगे कि, क्या ऐसा भी हो सकता है.

मार्केट में आई कमाल की साइकिल, बाइक की तरह किक करते ही हो जाती है स्टार्ट, वीडियो देख सोच में पड़ जाएंगे आप

गजब का जुगाड़ लगाकर शख्स ने बना डाली अद्भुत साइकिल

इस दुनिया में ऐसे लोगों की कमी नहीं है, जो एक्सपेरिमेंट्स करते रहते हैं और कुछ न कुछ ऐसा निजात कर देते हैं, जिसे देख कोई भी आश्चर्य में डूब जाए. सोशल मीडिया ऐसे अविष्कारों के लिए कारगर प्लेटफार्म बन गया है, जो ऐसे लोगों को पहचान दिलाने का काम करता है. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर हैरानी भी हो रही है और मजा भी आ रहा है. साथ ही आप ये सोचने को भी मजबूर हो जाएंगे कि, क्या ऐसा भी होता है.

यहां देखें पोस्ट

बाइक की तरह स्टार्ट होती है ये साइकिल

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए इस वीडियो में आपको एक साइकिल नजर आएगी, लेकिन ये साइकिल कोई आम साइकिल नहीं है. इस साइकिल में मोटर बाइक की मशीन लगी दिखाई दे रही है और इसे चलाने वाला शख्स ठीक उसी तरह इस साइकिल को चलाता नजर आ रहा है, जैसे मोटरसाइकिल को किक करके स्टार्ट करके, फिर चलाया जाता है. साइकिल में पैडल भी लगे हैं, लेकिन स्टार्ट करने के लिए शख्स इसे पैडल से चलाता नहीं दिखता. बिना पैडल मारे ये साइकिल बड़े आराम से चलती नजर आती है.

लोग बोले- हेलमेट भी पहन लो

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है, इस पर 38 हजार से अधिक लाइक्स आ गए हैं और लोग खूब कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'ये मोटर साइकिल है या साइकिल.' वहीं दूसरे ने लिखा, 'इसमें मोटर साइकिल की मशीन लगी है, तो आपको हेलमेट भी पहनना चाहिए.' वहीं तीसरे ने लिखा, 'ये है असली मोटर साइकिल.' 

ये भी देखें- अवॉर्ड शो में पहुंचे दिशा, भूमि, शोभिता और अन्य सेलेब्स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com