नौकरी हो तो ऐसी, कोई काम ना करने की मोटी सैलरी लेता है शख्स, 4 साल में कमाए करोड़ों रुपए

जरा सोचिए क्या हो अगर आपको कोई भी काम ना करने की मोटी सैलरी मिले, यानि की बिना मेहनत किए अच्छी खासी तनख्वाह पाने का मौका मिले, तो यकीनन आपको भी ऐसी आरामदायक ड्रीम जॉब का इंतजार रहेगा.

नौकरी हो तो ऐसी, कोई काम ना करने की मोटी सैलरी लेता है शख्स, 4 साल में कमाए करोड़ों रुपए

Dream Job: क्या आप भी करना चाहेंगे ये ड्रीम जॉब.

Amazing Job Where You Get Big Salary Not Working: जिंदगी में सुकून और खुशी के लिए हर इंसान काम (मेहनत) करता है, ताकि वक्त पर उसे जो चाहिए, वो उसे मिल सके. वो अपनी जरूरतों को पूरा कर सके. जब तक आप मेहनत नहीं करेंगे, पैसा नहीं मिलेगा, लेकिन जरा सोचिए क्या हो अगर आपको कोई भी काम ना करने की मोटी सैलरी मिले, यानि की बिना मेहनत किए अच्छी खासी तनख्वाह पाने का मौका मिले तो यकीनन आपको भी ऐसी आरामदायक ड्रीम जॉब का इंतजार रहेगा. दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही शख्स की चर्चा हो रही है, जो दुनिया के हर इंसान का ड्रीम जॉब कर रहा है. पढ़ें क्या है पूरा मामला.

ये कोई मजाक नहीं, सच है. दरअसल, जापान में एक ऐसा शख्स है, जिसे कोई काम न करने की अच्छी खासी तनख्वाह मिल रही है. बताया जा रहा है कि, इस शख्स ने जॉब के जरिए चार साल में करीब ढाई करोड़ रुपए कमा लिए. अब आप भी इस शख्स की ड्रीम जॉब के बारे में जानना चाहते होंगे, जिसके जरिए उसने करोड़ों रुपए कमा लिए. 

यहां देखें वीडियो

टोक्यो में रहने वाले इस 39 साल के शख्स का नाम शोजी मोरिमोटो (japanese man shoji morimoto) है, जिन्हें लोग अपने साथ सिर्फ रहने के पैसे देते हैं. बताया जा रहा है कि, लोग शोजी को करीब साढ़े पांच हजार रुपए एक बार की बुकिंग के लिए देते हैं. अब आप समझ ही गए होंगे कि, शोजी मोरिमोटो काम लोगों को कंपनी देना है. मुलाकात के दौरान लोग शोजी से जितनी बात करते हैं, वो उतना ही जवाब देता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शोजी मोरिमोटो को ज्यादातर क्लाइंट्स ऑनलाइन मिलते हैं. हैरानी वाली बात है कि, अब तक उसके एक ही क्लाइंट ने उसे तीन सौ से अधिक बार हायर किया है. ज्यादातर शोजी लोगों को डिनर, पार्टी और शॉपिंग के दौरान कंपनी देता है. एक रिपोर्ट के अनुसार, शोजी मोरिमोटो पिछले चार सालों से ये काम कर रहे हैं, जिससे वह अब तक दो करोड़ पच्चीस लाख से ज्यादा की कमाई कर चुके हैं. शेजी क्या काम कर सकते हैं और क्या नहीं, ये पूरी तरह से उन्हीं पर निर्भर करता है. बताया जा रहा है कि, एक बार एक शख्स ने शोजी को फ्रिज को हटाने के लिए हायर किया था.