हम तो पहले से ही चांद पर हैं... पाकिस्तानी शख्स ने भारत के चंद्रयान-3 लैंडिंग पर कही ऐसी बात, हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट

भारत के चंद्रमा मिशन पर एक पाकिस्तानी शख्स का मजाकिया अंदाज दिखाया गया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोगों को पसंद भी आ रहा है.

हम तो पहले से ही चांद पर हैं... पाकिस्तानी शख्स ने भारत के चंद्रयान-3 लैंडिंग पर कही ऐसी बात, हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट

हम तो पहले से ही चांद पर हैं... पाकिस्तानी शख्स ने भारत के चंद्रयान-3 लैंडिंग पर कही ऐसी बात

भारत ने 23 अगस्त को चंद्रयान-3 (Chandrayaan-3) के लैंडर विक्रम को चंद्रमा की सतह पर सफलतापूर्वक सॉफ्ट-लैंड किया था. तब से, सोशल मीडिया पर चंद्रयान-3 से संबंधित पोस्टों की बाढ़ आ गई है. अब, एक वीडियो जो ऑनलाइन लोकप्रियता हासिल कर रहा है, उसमें भारत के चंद्रमा मिशन पर एक पाकिस्तानी शख्स का मजाकिया अंदाज दिखाया गया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोगों को पसंद भी आ रहा है.

एक्स (ट्विटर) यूजर @Joydas ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “इस बीच, पाकिस्तानी लोगों का सेंस ऑफ ह्यूमर हमेशा शीर्ष स्तर का होता है. यह चंद्रयान पर है.''

वीडियो की शुरुआत में एक शख्स को चंद्रयान-3 के बारे में पाकिस्तान में जनता की राय लेते हुए दिखाया गया है. जब एक शख्स से पूछा गया कि भारत के चंद्रमा मिशन पर उसकी क्या राय है, तो उसने कहा- “वो पैसे लगा के जा रहे हैं ना, हम तो पहले से ही चांद पर रह रहे हैं” इसके बाद शख्स चंद्रमा और पाकिस्तान के बीच समानताएं गिनाता है, जिसमें पानी और बिजली जैसी बुनियादी आवश्यकताओं तक पहुंच की कमी भी शामिल है.

देखें Video:

23 अगस्त को शेयर किए जाने के बाद से, वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है, और संख्या अभी भी बढ़ रही है. इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक ने कमेंट किया, "यह आदमी स्टैंडअप कॉमेडी में अपना करियर बना सकता है.” दूसरे ने लिखा, “ज्यादातर पाकिस्तानी लोग वास्तव में मजाकिया हैं.” तीसरे ने पोस्ट किया, 'यह हाई लेवल रोस्टिंग है.' पांचवे ने लिखा- “चाँद पर पानी ढूँढ़ने ही गए हैं. मिल जाएगा तो पाकिस्तान में थोड़ा भेज देंगे. अगर हमें यह मिल गया, तो हम इसे पाकिस्तान भेज देंगे.