आलिया नाज़ और आएशा कपूर का शो जल्द ही लॉन्च होगा, दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार

आलिया और आएशा कपूर ने दर्शकों के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाई है. दर्शक इनके शोज़ का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं. अपने हॉट और बोल्ड अवतार के लिए जाने जानेवाली आलिया नाज़ और आएशा कपूर का जलवा दर्शकों को जल्द ही एक साथ और एक ही जगह पर देखने को मिलेगा

आलिया नाज़ और आएशा कपूर का शो जल्द ही लॉन्च होगा, दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार

आलिया नाज़ और आएशा कपूर ने दर्शकों के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाई है. दर्शक इनके शोज़ का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं. अपने हॉट और बोल्ड अवतार के लिए जाने जानेवाली आलिया नाज़ और आएशा कपूर का जलवा दर्शकों को जल्द ही एक साथ और एक ही जगह पर देखने को मिलेगा. सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो वायरल भी हुआ है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों एक्ट्रेस अपने नए शो के बारे में बता रही हैं.

देखें वीडियो

ग़ौरतलब है कि 'प्राइम शॉट्स' की बेहद लोकप्रिय सीरीज़ 'सील' के चौथे सीजन‌ के माध्यम से एक साथ आलिया नाज़ और आएशा की अदाएं देखने की लोगों की ख़्वाहिश जल्द ही पूरी होने जा रही है. दोनों के 'सील 4' में साथ काम करने के ऐलान से जुड़ा टीज़र भी जारी कर दिया गया है, जिसे दर्शकों का बेहद बढ़िया रेसपॉन्स मिल रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'प्राइम शॉट्स' पर जल्द रिलीज के लिए तैयार 'सील 4' को लेकर आलिया नाज़ और आएशा कपूर ने हाल ही में एक टीज़र भी जारी किया है. साथ काम करने को लेकर दोनों का उत्साह किस तरह चरम पर है, इसे टीज़र में साफ़ तौर पर देखा जा सकता है.  इस वीडियो पर दर्शक अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.