राता लंबिया गाने का मस्त अंदाज में लुत्फ लेते दिखे भाई-बहन, वायरल वीडियो देख हर कोई हो रहा खुश

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही प्यारा वाकया खूब सुर्खियां बटोर रहा है. कमाल की बात तो ये है कि इस वीडियो (Video) में अफ्रीकी लोगों को बॉलीवुड गाने का आनंद लेते हुए देखा जा सकता है.

राता लंबिया गाने का मस्त अंदाज में लुत्फ लेते दिखे भाई-बहन, वायरल वीडियो देख हर कोई हो रहा खुश

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी पॉपुलर हो रहा है.

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया (Social Media) की दुनिया के अपने नफे-नुकसान है. मगर यहां कई बार ऐसे नजारे देखने को मिल जाते हैं, जिन पर हर कोई फिदा हो जाता है. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही प्यारा वाकया खूब सुर्खियां बटोर रहा है. दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. मगर कमाल की बात तो ये है कि इस वीडियो (Video) में अफ्रीकी लोगों को बॉलीवुड गाने का आनंद लेते हुए देखा जा सकता है.

इस वीडियो को देखने के बाद लोग दिल से खुश हो उठें. वीडियो में आप देख सकते हैं कि आगे एक लड़की है और उसके पीछे एक लड़का खड़ा है. दोनों हाल ही में रिलीज हुई बॉलीवुड (Bollywood) की शानदार फिल्म ‘शेरशाह' (Shershaah) के गाने ‘रातां लम्बियां' (Raataan Lambiyan) पर जुदा स्टाइल में परफॉर्म कर रहे हैं. शेरशाह फिल्म का यह गाना भारत में भी खूब पसंद किया गया था. मगर अब अफ्रीका के लोग भी इसे पसंद कर रहे हैं.

यहां देखिए वीडियो-

इंस्टाग्राम पर ये वीडियो Kili paul ने शेयर किया है. जो कि अब बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. ‘खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को एक लाख से भी अधिक व्यूज मिल चुके हैं, वहीं 17 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. इस वीडियो पर लोगों ने तरह-तरह के दिल जीतने वाले कमेंट भी किए हैं. 

ये भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर छाया कोरोना का नया वेरिएंट, लोगों ने शेयर किए मजेदार मीम्स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वीडियो (Video) को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा कि सच में म्यूजिक की कोई सरहद नहीं हो सकती है'. वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि संगीत चाहे जिस भाषा में हों, मगर लोग उसे फिर भी पसंद करती है. यही संगीत की सबसे प्यारी खासियत है. इसके अलावा कई यूजर्स ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर भी किया है.