सोशल मीडिया पर छाया कोरोना का नया वेरिएंट, लोगों ने शेयर किए मजेदार मीम्स

कोरोना (Corona) के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन (Omicron) ने दुनियाभर के देशों की चिंता बढ़ा दी है. मगर सोशल मीडिया की जनता इस मसले पर भी मजेदार ढंग से अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करा रही है. यही वजह है कि ट्विटर पर ओमिक्रॉन से जुड़े कई मीम्स खूब वायरल हो रहे हैं.

सोशल मीडिया पर छाया कोरोना का नया वेरिएंट, लोगों ने शेयर किए मजेदार मीम्स

सोशल मीडिया पर लोगों ने ओमिक्रॉन से जुड़े कई फनी मीम्स शेयर किए हैं.

नई दिल्ली:

कोरोना (Corona) ने पूरी दुनिया (World) में जिस तरह की तबाही मचाई है, उससे हर कोई वाकिफ है. अब जब लोगों की जिंदगी (Life) फिर से पटरी पर लौटने लगी थी तब फिर से  (Corona) के नए वेरिएंट (New Variant) ओमिक्रॉन (Omicron) ने नाक में दम कर दिया है. आलम ये है कि हर देश में ओमिक्रॉन (Omicron) के खौफ के चलते फिर से सख्त पाबंदियां लगाने का सिलसिला शुरू हो गया है. इसलिए सोशल मीडिया पर भी ओमिक्रॉन ट्रेंडिंग टॉपिक बना हुआ है.

भारत समेत पूरी दुनिया इस वक्त कोरोना के नए वेरिएंट को लेकर काफी एहतियात बरत रहे हैं. दक्षिण अफ्रीका, बोत्सवाना, हॉन्ग कॉन्ग, बेल्जियम और इज़राइल में मिले कोरोना के नए वेरिएंट ने  कोरोना की पुरानी सख्तियों को लागू कर दिया है. #omicron सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड कर रहा है और हर कोई इस पर अपने तरीके से रिएक्शन दे रहा है.

यहां देखिए लोगों के मजेदार रिएक्शन-

एक यूजर ने लिखा कि जैसे ही सर्दियां शुरू होती है, कोरोना ठंड (Winter0 के मौसम का सारा मिजाज बिगाड़ देता है. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि कोरोना (Corona) ने जिस तरह से कहर बरपाया है, उसे लिहाज से मुझे डर लग रहा है कि कहीं फिर से हमें खौफ के साए में ना जीना पड़े. अमृता राव के जल लीजिए वाले मीम पर भी कोरोना का न्यू वेरिएंट लीजिए बन गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि ओमीक्रॉन वेरिएंट (Omicron B.1.1.529 Variant of Corona) को डेल्टा वेरिएंट से काफी तेज फैलने वाला और खतरनाक वेरिएटं समझा जा रहा है. कुछ लोगों का ये भी मानना है कि कि वैक्सीन से भी इस वेरिएंट को रोकना मुश्किल साबित हो रहा है. फिलहाल लोग इससे जुड़े जो मीम्स सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं, वो देखकर आप हंसे बिना नहीं रह पाएंगे.