एक्टर आशीष विद्यार्थी ने फ्लाइट में ख़ुद को कबाड़ी वाला बताया, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्टर आशीष विद्यार्थी एक वीडियो ब्लॉग बना रहे होते हैं. एक सह यात्री से बात कर रहे होते हैं. सहयात्री अपने पति और बच्चे के साथ यात्रा कर रही हैं. वो बार-बार कहती हैं कि आपको मैंने देखा है.

एक्टर आशीष विद्यार्थी ने फ्लाइट में ख़ुद को कबाड़ी वाला बताया, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

बॉलीवुड के वरिष्ठ एक्टर आशीष विद्यार्थी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि वो एक फ्लाइट में बैठे हुए हैं. उनके साथ कई और लोग मौजूद हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उनसे एक महिला पूछती हैं कि आपको मैंने कहीं देखा है. इस पर एक्टर का जवाब होता है कि मैं कबाड़ी वाला हूं. अगले ही पल वो वोलते हैं कि वो एक दातून बेचने वाले हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो को देखने के बाद आप अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्टर आशीष विद्यार्थी एक वीडियो ब्लॉग बना रहे होते हैं. एक सह यात्री से बात कर रहे होते हैं. सहयात्री अपने पति और बच्चे के साथ यात्रा कर रही हैं. वो बार-बार कहती हैं कि आपको मैंने देखा है. इस पर आशीष विद्यार्थी जवाब देते हैं कि मैं तो कबाड़ी वाला हूं. ये बातचीत बहुत ही ज्यादा फनी है. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है. लोगों को ये वीडियो बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है. 

इस वीडियो को शेयर करते हुए आशीष विद्यार्थी लिखते हैं- फ्लाइट में देरी तो हुई, मगर ज़िंदगी बढ़ती रहनी चाहिए. चंडीगढ़ में फ्लाइट पकड़ने के दौरान कुछ अच्छा समय बीता. इसी बीच मैंने एक बच्चे का बिस्किट खा लिया. 

वायरल हो रहे इस वीडियो को ashishvidyarthi1 ने अपने अकाउंट से शेयर किया है. इस पोस्ट को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम प्लेटफॉर्म पर शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस पोस्ट पर लाखों व्यूज़ आ चुके हैं. वहीं 1 लाख से ज्यादा लोगों ने इस पोस्ट पर लाइक किया है. कई लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट्स भी किए हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये तो बहुत ही प्यारा वीडियो है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- वीडियो देखकर बहुत ही मजा आ गया है.
 

Bollywood Gold: Namak Halal का 12 मिनट लंबा गाना जिसने उड़ाए किशोर कुमार के होश

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com