विज्ञापन
This Article is From May 23, 2022

हंस ने सैनिकों पर हमला कर दिया, वीडियो देख आप भी दंग हो जाएंगे

हाल ही में सैनिकों की एक टुकड़ी और हंस का ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें नज़र आ रहा है कि, सोल्ज़र्स का एक समूह किसी बिल्डिंग में दाखिल हो रहा है, लेकिन उनके सामने अचानक उड़ता हुआ एक हंस आ जाता है.

हंस ने सैनिकों पर हमला कर दिया, वीडियो देख आप भी दंग हो जाएंगे

जब आप आर्मी और सैनिकों के बारे में कुछ भी सुनते या देखते हैं तो बहादूर और मेहनतकश पुरूषों की एक छवि सामने आ जाती है. सैनिक किसी भी देश के क्यों ना हो वो सभी परिस्थितियों से निपटने के लिए हमेशा ही तैयार रहते हैं, लेकिन हाल ही में सैनिकों और एक हंस का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें हंस सैनिकों पर भारी पड़ता नज़र आ रहा है. 

सैनिकों को डराने लाइन में कूद पड़ा हंस 

सोशल मीडिया पर आए दिन नए-नए वीडियो देखने को मिलते हैं, इनमें भी खासतौर पर जानवरों और पक्षियों के अलग-अलग वीडियो हर दिन पोस्ट किए जाते हैं. हाल ही में सैनिकों की एक टुकड़ी और हंस का ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देख आप यकीनन डर जायेंगे. वीडियो में नज़र आ रहा है कि, सोल्ज़र्स का एक समूह किसी बिल्डिंग में दाखिल हो रहा है, लेकिन उनके सामने उड़ता हुआ एक हंस आ जाता है, और लाइन में सबसे आगे चल रहे एक सैनिक पर धावा बोल देता है, जिसके बाद सैनिक खुद को बचाने की कोशिश करते हुए सिर नीचे झुका लेता है और पीछे की तरफ हट जाता है. इसके बाद हंस लाइन में पीछे चल रहे सैनिकों की तरफ बढ़ता है और उन्हें गर्दन उठाकर अपनी चोंच से डराने की कोशिश करता है, हंस से डरते हुए कुछ सैनिक पीछे की ओर भाग जाते हैं. 

नेटिजंस खूब एंजॉय कर रहे हैब ये वीडियो 

सैनिकों और हंस का ये वीडियो सीसीटीवी इडियट्स के ऑफिशियल आकाउंट से पोस्ट किया गया है, जिसके कैप्शन में Goose test failed लिखा गया है. इस वीडियो को नेटिजंस खूब पसंद कर रहें हैं और अपने अलग-अलग रिएक्शंस दे रहे हैं. इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं.  एक इंटरनेट यूजर ने कमेंट बॉक्स पर लिखा Goose वाकई वॉरियर  होते हैं तो दूसरे ने लिखा कि हैरान कर देने वाला वीडियो है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
हमारा लड़का किसी लड़की से कम है क्या...क्लास रूम में साड़ी पहने स्टूडेंट के डांस से इंटरनेट पर स्पार्क
हंस ने सैनिकों पर हमला कर दिया, वीडियो देख आप भी दंग हो जाएंगे
5 साल में कभी नहीं बढ़ाया किराया... मकान मालिक के लिए शख्स ने जो लिखा, वायरल पोस्ट ने जीता लोगों का दिल
Next Article
5 साल में कभी नहीं बढ़ाया किराया... मकान मालिक के लिए शख्स ने जो लिखा, वायरल पोस्ट ने जीता लोगों का दिल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com