कोरोना वैक्सीन लगने के बाद अचानक दूसरी भाषा में बोलने लगा शख्स, हर्ष गोयनका बोले- ‘चीनी वैक्सीन का असर’ - देखें Video

बिजनेसमैन हर्ष गोयनका (Businessman Harsh Goenka) अक्सर सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं. एक बार फिर से सोशल मीडिया पर किए अपने एक पोस्ट को लेकर वह चर्चा में आ गए हैं.

कोरोना वैक्सीन लगने के बाद अचानक दूसरी भाषा में बोलने लगा शख्स, हर्ष गोयनका बोले- ‘चीनी वैक्सीन का असर’ - देखें Video

कोरोना वैक्सीन लगने के बाद अचानक दूसरी भाषा में बोलने लगा शख्स, हर्ष गोयनका बोले- ‘चीनी वैक्सीन का असर’

बिजनेसमैन हर्ष गोयनका (Businessman Harsh Goenka) अक्सर सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं. वहीं, अब एक बार फिर से सोशल मीडिया पर किए अपने एक पोस्ट को लेकर वह चर्चा में आ गए हैं. हर्ष गोयनका ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है. जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही लोग इसपर जमकर फनी कमेंट्स भी कर रहे हैं.

हर्ष गोयनका ने अपने ट्विटर अकाउंट पर जो वीडियो शेयर किया है, इसमें एक तरफ इंजेक्शन दिखाई दे रहा है और दूसरी तरफ एक शख्स की फोटो नजर आ रही है. वीडियो में दिखाई देने वाले इस शख्स की आवाज भी सुनाई दे रही है. जिसमें वह कोरोना वैक्सीन लगने के अपने अनुभव को बड़े ही मजाकिया अंदाज में बता रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए हर्ष गोयनका ने कैप्शन में लिखा है, ‘चीनी वैक्सीन का असर'. वीडियो में आप ध्यान से सुनिए कैसे वह शख्स बता रहा है कि “कोरोना वैक्सीन लगने के तुरंत बाद तो मुझे कोई साइड इफेक्ट नहीं हुआ लेकिन फिर धीरे-धीरे...” इतना कहने ही उस शख्स की आवाज बदल जाती है और उसका चेहरा भी बदल जाता है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस मजेदार वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो को अबतक 13 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग इस वीडियो पर ढेरों फनी कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, ‘दूसरी भाषा सीखने का सबसे आसान तरीका'. दूसरे ने कहा, ‘इससे तो अच्छा है...पर्मानेंट मास्क ही जड़वा देना चाहिए'