Ball पर कुल्हाड़ी से मार रहा था शख्स, पलट कर ऐसा आया कि सिर... कमज़ोर दिल वाले ना देखें वीडियो

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स रील बनाने के चक्कर में कुल्हाड़ी को गेंद के पास फेंकता है. जैसे ही कुल्हाड़ी गेंद से टकराता है, वैसे ही तुरंत वापस आ जाता है. धारदार कुल्हाड़ी से युवक की जान भी जा सकती थी, मगर 1 इंच की दूरी से शख्स बच गया.

Ball पर कुल्हाड़ी से मार रहा था शख्स, पलट कर ऐसा आया कि सिर... कमज़ोर दिल वाले ना देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर रील्स बनाने के चक्कर में कई बार ऐसी गलतियां हो जाती हैं, जिन्हें देखकर पछतावा के अलावा कुछ नहीं होता है. आए दिन खबरें पढ़ने को मिलती हैं कि सेल्फी या रील बनाने के चक्कर में किसी की जान चली गई हो. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स कुल्हाड़ी के साथ एक गेंद को फोड़ने की कोशिश कर रहा है. तभी कुल्हाड़ी वापस युवक के सिर से गुजर जाता है. 1 इंच की दूरी से युवक की जान बच गई. यह वीडियो आपको दहला सकता है इसलिए अपने विवेक से ही देखें.

देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स रील बनाने के चक्कर में कुल्हाड़ी को गेंद के पास फेंकता है. जैसे ही कुल्हाड़ी गेंद से टकराता है, वैसे ही तुरंत वापस आ जाता है. धारदार कुल्हाड़ी से युवक की जान भी जा सकती थी, मगर 1 इंच की दूरी से शख्स बच गया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह से दंग हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहे इस वीडियो को NoContextHumans नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है. इस वीडियो को 14 मिलियन से भी ज़्यादा व्यूज़ देखने को मिल रहे हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- क्यों ऐसे करते हो, जिससे जान चली जाए. वहीं इस वीडियो पर एक अन्य यूज़र ने कमेट करते हुए लिखा है- इस तरह से आपकी जान भी जा सकती थी. ऐसे ना करें.