Video: मौत बनकर चली तूफानी हवा, उड़ी टीन की चादर से बाल-बाल बची शख्स की गर्दन

Heavy Rain Viral Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक चौंका देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें तेज हवा चलने के कारण एक टीन की चादर उखड़ कर हवा के साथ उड़ते हुए सड़क के बीचो बीच खड़े एक शख्स की ओर आ जाती है. वीडियो देखने के बाद आपके भी होश फाख्ता हो जाएंगे.

Video: मौत बनकर चली तूफानी हवा, उड़ी टीन की चादर से बाल-बाल बची शख्स की गर्दन

Storm Viral Video: देशभर में इन दिनों कई जगहों पर हो रही लगातार बारिश कुछ जगहों के लिए 'आफत की बारिश' साबित हो रही है. इस बीच कई राज्यों में झमाझम बारिश के साथ-साथ तूफान और तेज हवाओं ने लोगों की परेशानियों को पहले से ज्यादा बढ़ा दिया है. सोशल मीडिया पर इन दिनों बारिश और तूफान के चौंका देने वाले एक के बाद एक कई वीडियोज और फोटोज वायरल हो रहे है, जिन्हें देखकर अच्छे-अच्छों की हालत खराब हो रही है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें तूफान के बीच हवा में उड़कर आई टीन से एक शख्स को बाल-बाल बचते देखा जा रहा है.

यहां देखें वीडियो

हाल ही में वायरल हो रहे इस हैरान कर देने वाले वीडियो को देखकर एक मिनट के लिए आपकी भी सांसें अटक जाएंगी. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे तूफान के बीच हवा में उड़कर आई टीन से एक शख्स बाल-बाल बचा है. वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स के भी पसीने छूट रहे हैं. वीडियो में तूफान का भयानक रूप देखा जा सकता है. वीडियो में आगे एक शख्स सड़क के बीचों बीच खड़ा दिखाई दे रहा है, जो की तेज आवाज के कारण अचानक पीछे देखता है और तेजी से हटकर खुद को चंद सेकेंड में ही मौत से बचा लेता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, अगर वो शख्स समय रहते अपनी जगह से नहीं हटता तो शायद कुछ बहुत ही बुरा हो सकता था, जो उस शख्स ने शायद कभी सोचा भी ना होता.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जो हर किसी को हैरान कर रहा है. इस वीडियो को अब तक 707,852 लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. वीडियो में तेज हवा चलने के कारण एक टीन की चादर उखड़ कर हवा के साथ उड़ते हुए सड़क के बीच खड़े शख्स की ओर आ जाती है. वीडियो को देख यूजर्स के होश फाख्ता हो गए हैं. 
 

* ""'सरपंच प्रत्याशी का चुनावी पोस्टर: गांव में 3 एयरपोर्ट, मुफ्त दारू, फ्री मेकअप किट, 20 रुपए लीटर पेट्रोल...
* पन्ना टाइगर रिजर्व में 'खतरे' की सेल्फी लेने की होड़, टाइगर के साथ फोटो लेने के चक्कर में अपनी जान जोखिम में डाल बैठे युवक
* "दादा-दादी के नाम का Tattoo बनवाकर पोती ने जीता दिल, VIDEO हो रहा वायरल

देखें वीडियो- विक्की कौशल और सारा अली खान मुंबई एयरपोर्ट पर आए नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com