इस तस्वीर में छिपा है एक लड़की का नाम, जवाब देने के बाद आप हो जाएंगे सबसे बुद्धिमान

सोशल मीडिया पर कई ऐसी चीज़ें देखने को या पढ़ने को मिल जाती हैं, जो ज़रा हटके हैं. आज सोशल मीडिया पर एक तस्वीर बहुत तेज़ी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में एक पहेली, जिसे बहुत कम लोगों ने सॉल्व किया है.

इस तस्वीर में छिपा है एक लड़की का नाम, जवाब देने के बाद आप हो जाएंगे सबसे बुद्धिमान

सोशल मीडिया (Social Media Puzzle) पर कई ऐसी चीज़ें देखने को या पढ़ने को मिल जाती हैं, जो ज़रा हटके (Offbeat News) हैं. आज सोशल मीडिया पर एक तस्वीर बहुत तेज़ी से वायरल (Social Media Viral Story) हो रही है. इस तस्वीर में एक पहेली, जिसे बहुत कम लोगों ने सॉल्व किया है. अगर आपको लगता है कि आप महारथी हैं, तो इस पजल को सॉल्व करें और दुनिया को बता दें कि आप कितने बुद्धिमान हैं?

तस्वीर देखें

वायरल हो रही इस तस्वीर को ज़रा ध्यान से देखिए. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि एक 100 का नोट दिखता है और उसके साथ एक नल भी दिख रहा है. इस तस्वीर की यही खासियत है कि ये एक पहेली है, जिसे आपको सॉल्व करना है. सोशल मीडिया यूज़र ने इस तस्वीर को शेयर करके सवाल पूछा है कि इस तस्वीर में एक लड़की का नाम छिपा हुआ है.

क्या आपने सोच लिया?

क्या है लड़की का नाम?

एक हिंट देता हूं- सौ रुपये नल!

अब आप ही मेहनत करिए...

मरे प्यारे दोस्तों, आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि ये पजल लोगों को काफी पसंद आ रहा है. कई यूजर्स ने इस पर मजेदार कमेंट्स किए है. एक यूजर ने लिखा, ‘ मेरे भाई एक दम फुरसतिए हो.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ बच्चों की तरह LKG के से सवाल पूछ रहे हो, वैसे सोनल नाम है ठीक है.' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वैसे इस पजल का सवाल- सोनल है... अगर आपके मन में कोई जवाब हो तो कमेंट करके बताइए.