माथे में सिंदूर लगाए गांव के खेतों में प्याज बो रही है जर्मनी की महिला, कह रही है- "मजा आ रहा है!"

वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला हिन्दी में बात कर रही है. वीडियो बनाने वाले शख्स ने जब महिला से पूछा, "क्या मैं आपसे कुछ पूछ सकता हूं? तो महिला ने फ़ौरन हिंदी में जवाब दिया, "हां जरूर." इसके बाद महिला से कई बार हिन्दी में सवाल पूछे गए,

माथे में सिंदूर लगाए गांव के खेतों में प्याज बो रही है जर्मनी की महिला, कह रही है-

यूं तो सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होते रहते हैं. इन वीडियोज़ को देखने के बाद दिल गदगद हो जाता है. कई बार कोई वीडियो हमें हंसाता है, तो कई बार ऐसा होता है कि वीडियो देखने के बाद हम पूरी तरह से हंसने लगते हैं. अभी हाल ही में एक विदेशी महिला का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि  एक विदेशी महिला खेतों में किसानी करती हुई नजर आ रही है. इतना ही नहीं महिला ने भारतीय परिधान पहन रखा है. माथे पर सिंदूर लगे हुए हैं और वो हिन्दी में बात करते हुए गांव के खेत में प्याज बो रही है. है न दिलचस्प वीडियो!

देखें मजेदार वीडियो: 

वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला हिन्दी में बात कर रही है. वीडियो बनाने वाले शख्स ने जब महिला से पूछा, "क्या मैं आपसे कुछ पूछ सकता हूं? तो महिला ने फ़ौरन हिंदी में जवाब दिया, "हां जरूर." इसके बाद महिला से कई बार हिन्दी में सवाल पूछे गए, जिसका जवाब महिला ने हिन्दी में दिया. यह वीडियो लोगों को पसंद आ रहा है.

इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म इंस्टाग्राम पर namastejuli नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. जो काफी वायरल हो रहा है. कैप्शन में लिखा है, “मम्मी जी का रिएक्शन सबसे अच्छा था. लेकिन सीरियसली, मैं परिवार के साथ सादा जीवन का भरपूर आनंद लेती हूं. मैं अपने पति के गांव में पिछले 1 माह से रह रही हूं और परिवार के साथ रहकर प्रकृति के इतने करीब रहकर बहुत खुश हूं.” इस वीडियो को अब 16 लाख से अधिक लाइक मिल चुके हैं.  

Twitter New Upcoming Features Explained In Hindi: पैसे देने पड़ेंगे क्या?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com