VIRAL VIDEO : एक "जुनूनी" फल विक्रेता के फल बेचने का अनोखा अंदाज, वीडियो देखें

फल बेचने के अपने खास तरीके की वजह से एक फल विक्रेता इंटरनेट पर छा गया है. उसकी खासियत है कि वो काफी मजेदार इशारों के जरिए फल बेचता है. उसका एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं औऱ शेयर भी कर रहे हैं.

VIRAL VIDEO : एक

फल बेचने के इस अनोखे अंदाज ने फल-विक्रेता के वीडियो को बनाया वायरल

फल बेचने के अपने खास तरीके की वजह से एक फल विक्रेता इंटरनेट पर छा गया है. उसकी खासियत है कि वो काफी मजेदार इशारों के जरिए फल बेचता है. उसका एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं औऱ शेयर भी कर रहे हैं. Reddit पर अपलोड किए गए वीडियो में फल विक्रेता को अपनी बिक्री बढ़ाने के लिए चिल्लाते हुए और मजाकिया चेहरे बनाते हुए दिखाया गया है. रेडिट यूजर क्रोसिन ने वीडियो साझा करते हुए कहा, "अगर मेरा फ्रूट डीलर फलों को लेकर इतना भावुक नहीं है तो मुझे यह नहीं चाहिए.”

इस वीडियो को रविवार को पोस्ट किया गया था और इसके बाद से इसे 80,000 से अधिक वोट मिले हैं. वीडियो में आदमी को पपीता और तरबूज काटते हुए दिखाया गया है. ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए वह फलों के अंदरूनी हिस्से को देखकर मजाकिया लहजे में चिल्लाता है,”कितना लाल है."

एक मिनट के लंबे वीडियो में यह नहीं बताया है कि ये वीडियो किस जगह का है. लेकिन कुछ लोगों को उस आदमी की फल-ट्रॉली के आसपास इकट्ठा होते हुए दिखाया गया है. वे फल बेचने के इस अनूठे तौर-तरीके का आनंद लेते दिख रहे हैं. यहां तक कि Reddit यूजर्स ने भी उस शख्स के वीडियो का भरपूर आनंद लिया और मजेदार कमेंट पोस्ट किए.

"क्रोगर ने रीब्रांडिंग अभियान पर लाखों खर्च किए और उन्हें केवल इस आदमी की जरूरत थी," एक यूजर ने अमेरिकी खुदरा कंपनी, जो सुपरमार्केट और डिपार्टमेंट स्टोर संचालित करती है, के बारे में बात करते हुए टिप्पणी की. एक दूसरे यूजर ने कहा, "जब आप उन पर सबसे पहले चिल्लाते हैं तो वे रसीले होते हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो के आने से पहले एक अंगूर विक्रेता का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. उस वीडियो में उसने अपने अंगूर बेचने के लिए आकर्षक जिंगल का इस्तेमाल किया था. अंगूर बेचने वाले का वीडियो इंस्टाग्राम पर 'saaliminayat' यूजर ने शेयर किया था. इसे 2.5 मिलियन से अधिक बार देखा गया और 109k लाइक्स मिले.