कुत्ते का दिमाग हुआ खराब तो बना 'हेलीकॉप्टर', देखें Viral Video

इन दिनों एक कुत्ते (Dog) के हेलीकॉप्टर (Helicopter) वाला वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सबसे खास बात यह है कि यह कुत्ता हेलीकॉप्टर ( Helicopter) की तरह 4 फुट ऊंचा छलांग लगाता नजर आ रहा है.

कुत्ते का दिमाग हुआ खराब तो बना 'हेलीकॉप्टर', देखें Viral Video

कुत्ते का दिमाग हुआ खराब तो बना 'हेलीकॉप्टर'

नई दिल्ली:

इन दिनों एक कुत्ते (Dog) के हेलीकॉप्टर (Helicopter) वाला वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सबसे खास बात यह है कि यह कुत्ता हेलीकॉप्टर ( Helicopter) की तरह 4 फुट ऊंचा छलांग लगाता नजर आ रहा है. वीडियो (Video) को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. वेल्स की रहने वाली हेलेन लॉरा मोरी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि कैसे एक कुत्ता 4 फुट ऊंचा गेट के ऊपर से छलांग लगाकर उसके अंदर आ जाता है.

इस वीडियो में जो कुत्ता आप देख रहे हैं उसका नाम मालडविन है. मेरथेयर मावर गांव में फिल्माए गए इस वीडियो को अबतक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. डेली मेल के मुताबिक हेलेन अपने कुत्तों माल्डविन, तारो और स्काई के साथ घूम रही थी तभी उन्होंने सोचा कि तीनों में क्यों न हाई जंप की प्रतियोगिता कराई जाए.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि ट्विटर पर अतबक मालडविन की लंबी छलांग वाले वीडियो को 6.8 मिलियन बार देखा चुका है. इस फुटेज को माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर 65,000 से अधिक रीट्वीट और 2.7 लाख से अधिक लाइक मिल चुके हैं. सिर्फ इतना ही हजारों की तादाद में लोग इस वीडियो पर कमेंट कर चुके हैं.