पेट के लिए 95 साल के दादा जी मेहनत कर रहे हैं, वीडियो देख कर रोने लगे लोग, देखें इमोशनल वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कमज़ोर, लाचार बुजुर्ग कंधे पर दो वक्त की रोटी लादे हैं. हिम्मत तो है, मगर ताकत नहीं है, फिर भी पेट के लिए दोनों हाथ अपने आप चलने लगते हैं. शादी में मौजूद लोग हंस रहे हैं, मगर बुजुर्ग चिंतित हैं. कभी थक रहे हैं, तो बैठ जा रहे हैं.

पेट के लिए 95 साल के दादा जी मेहनत कर रहे हैं, वीडियो देख कर रोने लगे लोग, देखें इमोशनल वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है.

Emotional Viral Video: कहते हैं कि इंसान ताउम्र काम करता है, अपने परिवार का पालन पोषण करता है ताकि बुढ़ापा सुकून में बीते, मगर कुछ लोगों को वो भी नसीब नहीं है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक 95 साल के एक बुजुर्ग अपना पेट पालने के लिए एक शादी में संघर्ष करते दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो चुका है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग कमेंट कर रहे हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इस पोस्ट के साथ एक मार्मिक कैप्शन भी लिखा है. कैप्शन में लिखा है- 95 साल के दादाजी आज भी मेहनत कर के खाते हैं.

देखें वायरल वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कमज़ोर, लाचार बुजुर्ग कंधे पर दो वक्त की रोटी लादे हैं. हिम्मत तो है, मगर ताकत नहीं है, फिर भी पेट के लिए दोनों हाथ अपने आप चलने लगते हैं. शादी में मौजूद लोग हंस रहे हैं, मगर बुजुर्ग चिंतित हैं. कभी थक रहे हैं, तो बैठ जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस मार्मिक वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह से भावुक हो रहे हैं. इस वीडियो पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं. कुछ सोशल मीडिया यूज़र्स ने मदद की पेशकश भी की. इस वीडियो से हमें यह समझने को मिलता है कि ज़िंदगी में कभी सुकून नहीं है. बुढ़ापे में भी नहीं.

इस वीडियो mr_pandeyji_198 नाम के इंस्टाग्राम यूज़र ने पोस्ट किया है. इसे ख़बर लिखे जाने तक लगभग 30 लाख लोगों के लाइक्स मिल चुके हैं, वहीं इस वीडियो को 1 करोड़ से ज़्यादा व्यूज़ मिले हैं. इस वीडियो पर कई यूज़र्स की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही इमोशनल वीडियो है. इस वीडियो को देखने के बाद मैं रोने लगा हूं. वहीं इस वीडियो पर एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- हैरान हूं मैं और परेशान भी. ऐसा किसी के साथ ना हो.

इस वीडियो को भी देखें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com