विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 01, 2023

68 की उम्र में महिला ने शुरू की एक्सरसाइज, वीडियो को देख लोगों ने की तारीफ

वायरल हो रहे इस वीडियो में 68 साल की एक महिला को हल्की-फुल्की एक्सरसाइज ही नहीं, बल्कि बारबेल, डंबल, जैसे इंस्ट्रूमेंट्स में वजन लगाकर उठाते देखा जा सकता है.

Read Time: 3 mins
68 की उम्र में महिला ने शुरू की एक्सरसाइज, वीडियो को देख लोगों ने की तारीफ
जिम करती बुजुर्ग महिला.

स्वस्थ रहने के लिए खुद को फिट रखना कितना जरूरी है ये तो हम सभी जानते हैं. आजकल की भागदौड़ भरी जिंदगी में खुद के लिए भी समय निकाल पाना बेहद मुश्किल हो जाता है, ऐसे में लोग कई बार खुद पर ही ध्यान नहीं दे पाते और धीरे-धीरे एक समय के बाद उम्र के एक पड़ाव में आकर ज्यादातर लोग हल्की-फुल्की एक्सरसाइज तक करना बंद कर देते हैं. ऐसे में हाल ही में सोशल मीडिया पर एक 68 साल की महिला का वीडियो लोगों का ध्यान खींच रहा है, जिसमें महिला को भारी से भारी सामान उठाते हुए एक्सरसाइज करते देखा जा रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर लोग महिला की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक 68 साल की (68 year old Indian woman in gym video) महिला को जिम में एक्सरसाइज करते देख लोग हैरान है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, अजय सांगवान नाम के एक जिम ट्रेनर अपनी मां को जिम में एक्सरसाइज में मदद करते नजर आते हैं. खुद को फिट रखने के साथ-साथ महिला और भी महिलाओं को मोटिवेट करने का काम कर रही हैं.

वीडियो में महिला को हल्की-फुल्की एक्सरसाइज ही नहीं, बल्कि बारबेल, डंबल, जैसे इंस्ट्रूमेंट्स में वजन लगाकर उठाती नजर आती हैं. 6 दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'मां ने 68 साल की उम्र में बदलाव लाने का फैसला किया और अब वो जिम जाने लगी हैं.'

इस वीडियो को अब तक 20 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, जबकि एक हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके लोग इस पहर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'अजय की मां दूसरी महिलाओं के लिए प्रेरणा हैं.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'उनकी मां गजब का काम कर रही हैं.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'उसकी मां क्वीन से कम नहीं हैं.' 
 

ये भी देखें-कालकूट की स्क्रीनिंग में पहुंचीं तमन्ना, विजय वर्मा का बढ़ाया हौसला

डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
न सुर न ताल फिर भी अपने गाने से पहाड़ी बच्चे ने लगा दी आग, सुनकर हो जाएंगे कन्फ्यूज़ क्यूट कहें या म्यूट करें
68 की उम्र में महिला ने शुरू की एक्सरसाइज, वीडियो को देख लोगों ने की तारीफ
बच्ची ने पुष्पा-2 के गाने पर किया ऐसा बिंदास डांस, Video ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, रश्मिका मंदाना ने कही ये बात
Next Article
बच्ची ने पुष्पा-2 के गाने पर किया ऐसा बिंदास डांस, Video ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, रश्मिका मंदाना ने कही ये बात
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;