महिला ने शराब पीकर SUV चढ़ाई पुलिस की सीढ़ियों पर, बताई GPS की गलती

Drink and Drive : "एक 26 साल की महिला ड्राइवर ने पुलिस डिपार्टमेंट के गैराज में गाड़ी घुसाई, जो पैदल पथ का रास्ता था और फिर मिडिल स्ट्रीट पर सीढ़ियों से गाड़ी ले जाने की कोशिश की. महिला का कहना था कि वो GPS के बताए रास्ते पर जा रही थी लेकिन जांच अधिकारी को पता चला कि उसके खून में अधिक एल्कोहल मिला.

महिला ने शराब पीकर SUV चढ़ाई पुलिस की सीढ़ियों पर, बताई GPS की गलती

26 साल की महिला ने कहा कि GPS के रास्ते पर वो गाड़ी चला रही थी

अमेरिका (US) में एक महिला के सीढ़ियों पर गाड़ी चलाने से हंगामा खड़ा हो गया. पुलिस का कहना है कि महिला ने शराब पी रखी थी जबकि महिला का दावा है कि GPS उसे सीढ़ियों के रास्ते लेकर गया. पुलिस को महिला की गाड़ी पुलिस स्टेशन की सीढ़ियों फंसी मिली. महिला गाड़ी को सीढ़ियों से बाहर निकालने की कोशिश कर रही थी. पोर्टलैंड पुलिस डिपार्टमेंट के गैराज में 26 साल की महिला गाड़ी लेकर घुस गई और फिर उसने कहा कि  GPS उसे उस रास्ते पर लेकर गया. महिला का दावा है कि GPS ने उसे वो रास्ता दिखाया.  सीढियों पर पहुंचने के बाद महिला  सड़क पर अपनी SUV लेकर चढ़ गई और फिर वहां फंस गई.

पुलिस विभाग ने फेसबुक पर एक बयान जारी कर कहा कहा है कि , "एक 26 साल की महिला ड्राइवर ने पुलिस डिपार्टमेंट के गैराज में गाड़ी घुसाई, जो पैदल पथ का रास्ता था और फिर मिडिल स्ट्रीट पर सीढ़ियों से गाड़ी ले जाने की कोशिश की. महिला का कहना था कि वो GPS के बताए रास्ते पर जा रही थी लेकिन जांच अधिकारी को पता चला कि उसके खून में अधिक एल्कोहल मिला.  उसे समन दिया गया. हम खुशकिस्मत हैं कि उसने किसी को ठोका नहीं और केवल संपत्ति का नुकसान हुआ. कृपया शराब पीकर गाड़ी ना चलाएं." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस ने महिला की पहचान सार्वजनिक नहीं की है.  नेशनल हाइवे ट्रैफिक सेफ्टी एडमिनिस्ट्रेशन के अनुसार, अमेरिका में शराब पीकर गाड़ी चलाना गंभीर अपराध है. अमेरिका की डिपार्टमेंट ऑफ ट्रांसपोर्ट की वेबसाइट पर लिखा है कि हर दिन अमेरिका में 28 लोग शराब पीकर गाड़ी चलाने से मरते हैं. इसका मतलब हर 52 मिनट में ऐसा होता है. 2019 में यह आंकड़ा 1982 से सबसे कम था लेकिन तब भी 10,142 लोगों की मौत हो गई थी.