विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 07, 2022

Viral Video : जब BBC एंकर ने LIVE के दौरान डेस्क पर पसारे पैर, फोन चेक करते देखे गए

यह गलती तब हुई जब BBC संवाददाता लाइव रिपोर्ट कर रहे थे कि कितने केंद्रीय मंत्री बोरिस जॉनसन (Boris Johnson) की कैबिनेट से अब तक इस्तीफा दे चुके हैं. लेकिन कैमरा अचानक स्टूडियो में कट हो गया और इसमें आराम करते BBC एंकर नज़र आए.

Read Time: 3 mins
Viral Video : जब BBC एंकर ने LIVE के दौरान डेस्क पर पसारे पैर, फोन चेक करते देखे गए
BBC एंकर Tim Willcox एक लाइव प्रसारण के दौरान गलती करते पकड़े गए
लंदन:

ब्रिटेन (UK) के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन (PM Boris Johnson) अपने जीवन के सबसे बुरे राजनैतिक संकट का सामना कर रहे हैं. कई मंत्रियों के इस्तीफे के बाद अब उनकी खुद की कुर्सी महीन धागे से लटकी लगती है. लेकिन ऐसा लगता है कि  BBC प्रस्तोता टिम विलकॉक्स (Tim Willcox ) पर इसका कोई ख़ास फर्क पड़ता नहीं दिखता है. टिम को एक लाइव ब्रॉडकास्ट के दौरान अपना फोन स्क्रॉल करते हुए और डेस्ट पर पैर उपर रखकर बैठे हुए देखा गया.  ट्विटर (Twitter) पर इस गलती की एक एक शार्ट क्लिप नजर आई लेकिन आते ही यह वायरल हो गई.  

यह गलती तब हुई जब बीबीसी संवाददाता रॉस एटकिन डाउनिंग स्ट्रीट से लाइव रिपोर्ट कर रहे थे कि कितने केंद्रीय मंत्री अब तक इस्तीफा दे चुके हैं. लेकिन कैमरा अचानक स्टूडियो में कट हो गया और इसमें आराम करते विलकॉक्स नज़र आए.  अपने चश्मों के साथ वो अपने फोन पर लाइव फीड देख रहे थे. जब उन्हें यह आभास हुआ कि वो ऑन एयर हैं, एंकर ने अचानक फोन, चश्मा साइ़ड रखा और पैर हटाए इस पर फुटेज फिर से मिस्टर एटकिन पर चली गई. 

एक शर्मसार करने वाली घटना कुछ सेकेंड की ही थी लेकिन बीबीसी पर ताक लगा कर बैठे दर्शकों ने इस रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर डाल दिया. इस पर बेहद मजाकिया कमेंट भी आ रहे हैं.   

एक यूजर ने कहा, आप लाइव टीवी पर ऐसा क्यों करेंगे? दूसरे यूजर ने लिखा है, " कमर कस लो, न्यूज़ डेस्क पर इतना आराम से मत बैठो."

एक ट्विटर यूजर ने कमेंट में लिखा, " जब आप टर्मिस स्टेशन पर बैठे हैं और एक यात्री कोई प्रश्न पूछने आ जाए." 

अब तक बोरिस जॉनसन इस्तीफे की मांग को दरकिनार करते आए हैं और उनका कहना है कि ऐसा करने से राजनैतिक अस्थिरता पैदा हो जाएगी. 

जॉनसन ने सांसदों से बुधवार को कहा, "प्रधानमंत्री का काम मुश्किल हालात में होता है जब आपको एक बड़ा जनादेश मिला हो इसे जारी रखने के लिए. और मैं वही करने जा रहा हूं. हम अपना जनादेश पूरा करेंगे और अगला चुनाव जीतेंगे. " 

मंगलवार को दो प्रमुख मंत्रियों  स्वास्थ्य मंत्री साजिद जाविद और वित्त मंत्री ऋषि सुनाक ने इस्तीफा दे दिया था. यह इस्तीफे यौन दुर्व्यहवार के आरोपी कंजरवेटिव पार्टी के पूर्व सदस्य विप क्रिस पिंचर से जुड़े एक विवाद को लेकर हुए.   
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
फ्रांस में त्रिशंकु संसद से राजनीतिक संकट गहराया, सवाल- क्या इस्तीफा देंगे राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों?
Viral Video : जब BBC एंकर ने LIVE के दौरान डेस्क पर पसारे पैर, फोन चेक करते देखे गए
अब McDonald के चिकन बर्गर को नहीं बोल पाएंगे Big Mac... जानें- क्या है पूरा मामला
Next Article
अब McDonald के चिकन बर्गर को नहीं बोल पाएंगे Big Mac... जानें- क्या है पूरा मामला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;