विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 14, 2022

Viral Video : दोस्तों ने शादी के स्टेज पर लगाई आग...दूल्हा-दुल्हन करते रहे डांस... 

वायरल (Viral) हो रहे वीडियो (Video) में सफेद शादी के गाउन (White Wedding Gown) में दुल्हन (Bride) बेहद प्यारी लग रही है और दूल्हे (Groom) की निगाहें भी दुल्हन से हट नहीं रही हैं. लेकिन उनके चारों तरफ आग (Fire) लगाने को लेकर सोशल मीडिया (Social Media) पर कई तरह के कमेंट आ रहे हैं.

Read Time: 3 mins
Viral Video : दोस्तों ने शादी के स्टेज पर लगाई आग...दूल्हा-दुल्हन करते रहे डांस... 
इस शॉर्ट वीडियो (Short Video) को अब तक 53 हजार से अधिक लोग लाइक (Like) कर चुके हैं.

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें दिख रहा है कि दूल्हा-दुल्हन (Bride and Groom) शादी के बाद किसी रोमांटिक गाने पर स्लो डांस (Wedding Dance) कर रहे हैं, तभी उनके दोस्त (Friends) उनके चारों तरफ आग का घेरा (Fire Circle) बना देते हैं. यह आग का घेरा दिल के आकार में बनाया गया. इस आग से बिल्कुल लापरवाह जोड़ा एक दूसरे के गले में बाहें डाले डांस करता रहता है. यह आग कुछ देर के लिए जलती है और फिर बुझ जाती है. लेकिन जब यह आज लगाई गई तब वहां रखी एक कुर्सी आग की चपेट में आते-आते बची.

पास में खड़ा एक वेटर तुरंत कुर्सी को आग से दूर हटाता है. जब दोस्तों ने ऐसा किया तो वहां मेहमान भी खड़े हुए थे. यह वीडियो अल्बेनिया या तुर्की का लग रहा है. मेहमान इस पूरे नज़ारे को देख कर खुश होकर ताली बजाते हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर एदी मुसाकू ने पोस्ट किया है. कुछ सेकेंड्स के इस शॉर्ट वीडियो को अब तक 53 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं और इस पर कई सौ लोगों ने कमेंट किए हैं.  

वीडियो में सफेद शादी के गाउन में दुल्हन बेहद प्यारी लग रही है और दूल्हे की निगाहें भी दुल्हन से हट नहीं रही हैं. लेकिन उनके चारों तरफ आग लगाने को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह के कमेंट आ रहे हैं.

 कुछ लोग इस दिल के आकार में लगाई गई आग को पसंद कर रहे हैं लेकिन कुछ इसे बेवकूफी भी कह रहे हैं.  एक यूज़र ने लिखा है कि कुर्सी तो लगभग जल गई. दूसरे यूज़र ने लिखा है कि यह बिल्कुल बेवकूफी और खतरे से भरा है. तीसरा यूज़र लिखता है, अच्छे खासे फ्लोर को बर्बाद कर दिया. तो वहीं एक अन्य यूज़र लिखता है, शुक्र है कि दुल्हन की ड्रेस में आग नहीं लगी. तो एक यूज़र लिखता है, यह खतरे से भरा है, लेकिन प्यारा है.  
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
2 अगस्त 1990 का वो दिन फिर क्यों याद आया? गल्फ वॉर में कैसे फंसे थे ब्रिटिश एयरवेज के 367 यात्री
Viral Video : दोस्तों ने शादी के स्टेज पर लगाई आग...दूल्हा-दुल्हन करते रहे डांस... 
अमेरिका में कार हादसे में 3 भारतीय मूल के छात्रों की मौत, 2 घायल
Next Article
अमेरिका में कार हादसे में 3 भारतीय मूल के छात्रों की मौत, 2 घायल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;