Viral Video: झील में "पार्टी" के बीच चलने लगे लात-घूंसे...फूटा सिर

इस झड़प से एक व्यक्ति लगभग बेहोश हो गया. इस क्लिप में एक अफसर डीजे ट्रेक पर लेटे व्यक्ति को "खूनमखान" बताता है. अफसर कहता है , हमें बचाव की जरूरत होगी, हमारे पास डेक पर एक व्यक्ति है, लग रहा है वो बेहोश हो गया है. उसके मुंह से काफी खून निकल रहा है. सिर और मुंह से काफी खून निकल रहा है." 

Viral Video: झील में

Florida में हुई एक Boat Party में हो गया बवाल

इंटरनेट (Internet) पर एक ऐसी वायरल वीडियो ( Viral Video) सामने आई है जिसमें अमेरिका (US) की एक बोट पार्टी (Boat Party) में जमकर लात-घूंसे चलते हुए दिख रहे हैं. फ्लोरिडा (Florida) की इस बोट पार्टी में शनिवार को हुए एक वार्षिक इवेंट के दौरान यह झगड़ा हो गया. "मेहम एट लेक जॉर्ज" नाम से हुए इस इवेंट की हवाई वीडियो फुटेज में यह झगड़ा देखने को मिला. यह वीडियो वोलुसिया कंट्री शेरिफ ऑफिस की तरफ से शेयर की गई है. इसमें देखा जा सकता है कि लेक जॉर्ज पर सैंकड़ों नावें खड़ी हैं और बीच में एक तैरता हुआ डीजे है. जिसके चारों ओर बहुत से लोग हैं.  

रिपोर्ट्स के अनुसार, यह इवेंट फ्लोरिडा वाटरक्राफ्ट इवेंट्स ने आयोजित किया था. शेरिफ ऑफिरस की तरफ से जारी की गई वीडियो दिखाती है कि लोगों का समूह, डीजे बूथ वाले बराज पर एक दूसरे पर घूंसे बरसा रहे हैं. कैमरा जैसे ही जूम होता है, चार से पांच आदमी प्लैटफॉर्म से पानी में लोगों को धक्का देते दिखते हैं.  

इस झड़प से एक व्यक्ति बेहोश हो गया. इस क्लिप में एक अफसर डीजे ट्रेक पर लेटे व्यक्ति को "खूनमखान" बताता है. अफसर कहता है , हमें बचाव की जरूरत होगी, हमारे पास डेक पर एक व्यक्ति है, लग रहा है वो बेहोश हो गया है. उसके मुंह से काफी खून निकल रहा है. सिर और मुंह से काफी खून निकल रहा है." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


WTSP के अनुसार, शेरिफ ऑफिस ने कहा कि उन्होंने कई स्थानीय कानून लागू करने वाली एजेंसियों की मदद से इवेंट की स्थिति को संभाला. फ्लोरिडा के फिश एंड वाइल्डलाइफ कंजरवेशन कमिशन, अमेरिकी कोस्ट गार्ड, वोलुसिया फायर डिपार्टमेंट की भी मदद लेनी पड़ी. पुलिस ने बताया कि दोषियों की गिरफ्तारी हुई और कई चेतावनियां भी जारी की गईं.