विज्ञापन
This Article is From May 06, 2022

Viral Video :अमेरिकी स्कूल में बड़ा बवाल, Bully से बचाने पहुंचे पिता की कर दी पिटाई

अमेरिका के एक हाई स्कूल (American High School) में 30 से ज्यादा छात्र (Students) लंच ब्रेक में एक-दूसरे से भिड़ गए. गुरुवार को हुई इस हिंसक झड़प (Violent Altercation) के बाद स्कूल में लॉकडाउन (Lockdown) लगाना पड़ा. दो लोगों को इस झड़प के संबंध में पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है.

Viral Video :अमेरिकी स्कूल में बड़ा बवाल, Bully से बचाने पहुंचे पिता की कर दी पिटाई
Viral Video : अमेरिका के स्कूल में हिंसक झड़प

अमेरिका के एक स्कूल (US School) में बड़ा बवाल हो गया. रिपोर्ट्स के अनुसार, यह बलवा एक स्टूडेंट के पिता (Father of the student) ने शुरू किया. डेली मेल के मुताबिक एरीज़ोना के टस्कन हाई स्कूल (Tuscon High School in Arizona) में 30 से ज्यादा छात्र लंच ब्रेक में एक-दूसरे से भिड़ गए. गुरुवार को हुई इस हिंसक झड़प के बाद स्कूल में लॉकडाउन लगाना पड़ा. दो लोगों को इस झड़प के संबंध में पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है.  इस घटना की भयावह वीडियो ट्विटर और बाकी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.  मौके पर मौजूद लोगों की वीडियो क्लिप्स दिखाती हैं कि वहां क्या हुआ.  इसमें दिखता है कि छात्र झगड़े में एक-दूसरे के उपर चढ़ बैठे.  दर्जनों छात्र एक दूसरे को घूंसा मारते और लात मारते देखे जा सकते हैं. 

सिक्योरिटी अधिकारी भी विडियो में दिख रहे हैं जो अफरा-तफरी के बीच छात्रों को एक-दूसरे से छुड़वाते दिख रहे हैं. 

एक छात्र के पिता, जिसने लड़ाई शुरू की थी उसे वीडियो में छात्र मारते दिख रहे हैं. डेली मेल के मुताबिक यह व्यक्ति लाल रंग की टीशर्ट और जीन्स पहने कैंपस में आया और उसने उन छात्रों से बहस करनी शुरू की जो उसके बेटे को परेशान करते थे.  

रिपोर्ट में कहा गया है कि जब वह आदमी आया तो छोटा स्पेशल नीड वाले उस लड़के को छात्रों ने मारना शुरू कर दिया और उसका भाई उसे बचाने की कोशिश कर रहा था. 

फिर 40 साल के उस व्यक्ति ने, जिसका नाम पुलिस ने सार्वजनिक नहीं किया है, उसने छात्रों का सामना किया और बाद में यह बड़े झगड़े में बदल गया.  इसके बाद पुलिस को बुलाना पड़ा और उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया. एक स्थानीय मीडिया ने बताया कि उस आदमी और उसके दोनों बेटों को बाहर जाने को कहा गया था ताकि झगड़ा होने से रोका जा सके.  

लेकिन रिपोर्ट के अनुसार, आदमी ने मना कर दिया और अपने बेटों को लेकर वो लंच के समय कोर्टयॉर्ड में पहुंचा. उसका एक बेटा कोर्टयार्ड में मौजूद छात्रों से बहस करने लगा, जिसके बाद झगड़ा शुरु हुआ. इसके बाद वह आदमी भी झगड़े ने शामिल हो गया और कथित तौर पर एक स्टूडेंट को जमीन पर गिरा कर दबा दिया.  

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
'घर के दरवाजे रखें बंद...', पुलिस ने कहा- सतर्क रहें , अमेरिका में हाईवे पर फायरिंग कर आरोपी फरार
Viral Video :अमेरिकी स्कूल में बड़ा बवाल, Bully से बचाने पहुंचे पिता की कर दी पिटाई
"अस्थिर परिस्थितियां" : बांग्लादेश में भारतीय वीजा केंद्र अनिश्चितकाल के लिए हुए बंद
Next Article
"अस्थिर परिस्थितियां" : बांग्लादेश में भारतीय वीजा केंद्र अनिश्चितकाल के लिए हुए बंद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com