Video : मिलिट्री यूनिफॉर्म में क्वीन के कॉफिन की रक्षा करते दिखे प्रिंस हैरी और विलियम

किंग चार्ल्स के दोनों बेटे विशाल वेस्टमिंस्टर हॉल में 15 मिनट की चौकसी में चुपचाप खड़े रहे, जहां बुधवार से रॉयल स्टैंडर्ड में लिपटा हुआ ताबूत पड़ा है.

Video : मिलिट्री यूनिफॉर्म में क्वीन के कॉफिन की रक्षा करते दिखे प्रिंस हैरी और विलियम

प्रिंस विलियम और हैरी दोनों औपचारिक सैन्य वर्दी में आए.

लंदन:

महारानी एलिजाबेथ द्वितीय के आठ पोते-पोतियों और नाती-नातिनों ने लंदन के ऐतिहासिक वेस्टमिंस्टर हॉल में ब्रिटेन में सबसे लंबे समय तक शासन करने वाली महारानी के सम्मान में उनके ताबूत के चारों ओर पहरा दिया. किंग चार्ल्स III के बेटे प्रिंस विलियम और हैरी, प्रिंस एंड्रयू की बेटियां प्रिंसेस बीट्राइस और यूजनी, प्रिंसेस ऐनी के बच्चे पीटर फिलिप्स और ज़ारा टिंडल, और प्रिंस एडवर्ड के बच्चे लुईस और जेम्स चुपचाप महारानी के ताबूत के चारों ओर पहरा दे रहे थे. 

प्रिंस विलियम और हैरी दोनों मिलिट्री यूनिफॉर्म में आए. किंग चार्ल्स के दोनों बेटे विशाल वेस्टमिंस्टर हॉल में 15 मिनट की चौकसी में चुपचाप खड़े रहे, जहां बुधवार से रॉयल स्टैंडर्ड में लिपटा हुआ ताबूत पड़ा है, जिसके ऊपर इंपीरियल स्टेट क्राउन है.

ताबूत को देखने के लिए हजारों लोग 24 घंटे से अधिक समय से इंतजार कर रहे हैं. इससे पहले शनिवार को, चार्ल्स और उनके उत्तराधिकारी विलियम ने कतार में लगे शुभचिंतकों का अभिवादन किया और उनसे हाथ मिलाया. साथ ही लोगों से पूछा कि वे कितने समय से वहां थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें - 
-- राउस एवेन्यू कोर्ट ने AAP विधायक अमानतुल्लाह खान को 4 दिन की ACB कस्टडी में भेजा
-- 
PM नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर जलसंरक्षण संग्रहालय का किया गया उद्घाटन