US: बच्चे को कथित टॉयलेट सीट का पानी पीने पर मजबूर करने के आरोप में महिला गिरफ्तार

पुलिस बयान के अनुसार, बच्चे ने अपने स्कूल के टीचर को इस घटना की जानकारी दी और बताया कि आरोपी महिला उसे बालों से खींचकर बाथरूम में ले गई और सिर को टॉयलेट सीट में डाल दिया.

US: बच्चे को कथित टॉयलेट सीट का पानी पीने पर मजबूर करने के आरोप में महिला गिरफ्तार

मासूम को उसके एक रिश्तेदार के पास रखा गया है.

न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के अनुसार, संयुक्त राज्य अमेरिका के टेक्सास में एक महिला कथित तौर पर एक बच्चे को बाथरूम में घसीटकर ले गई और टॉयलेट सीट का पानी पीने पर उसे मजबूर किया. बच्चा आरोपी महिला की केयर में था. इनका रिश्ता क्या था, ये अभी स्पष्ट नहीं हुआ है. आरोपी क्लाउडिया वेलेडियाज़-बोनिफ़ाज़ी (Claudia Velediaz-Bonifazi) को पुलिस ने पकड़ लिया है.

पुलिस बयान के अनुसार, बच्चे ने अपने स्कूल के टीचर को इस घटना की जानकारी दी और बताया कि आरोपी महिला  "उसे बालों से खींचकर बाथरूम में ले गई और सिर को टॉयलेट सीट में डाल दिया, जहां उसे शौचालय का पानी पीने के लिए मजबूर किया गया". वुडवे पुलिस और चाइल्ड प्रोटेक्टिव सर्विसेज मामले की जांच कर रही है. जांच में पाया गया कि बच्चा पहले भी कई हिंसक घटनाओं का शिकार रहा है. जिसमें दुर्व्यवहार, घूंसे मारना, विभिन्न वस्तुओं से मारना और लंबे समय तक खाना न खिलाना शामिल है.

महिला को जानबूझकर बच्चे को चोट पहुंचाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. वुडवे पब्लिक सेफ्टी डिपार्टमेंट ने एक बयान जारी कर कहा कि लड़का "उसकी देखभाल में" था, लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि बच्चा का आरोपी महिला क्लाउडिया वेलेडियाज़-बोनिफ़ाज़ी से क्या संबंधित है. अब मासूम को उसके एक रिश्तेदार के पास रखा गया है.

मां की गाड़ी के नीचे आया था बच्चा

फरवरी में, अलबामा में एक महिला ने कथित तौर पर अपने सात वर्षीय बच्चे को गाड़ी से बाहर कर दिया था और उसे पैदल चलकर घर आने को कहा था. जब बच्चे ने कार के दरवाज़े के हैंडल को पकड़ने की कोशिश की तो गाड़ी उसपर चढ़ गई. लड़का दुर्घटना में बच गया और उसे मामूली चोटें आईं. महिला को 8 फरवरी को गिरफ्तार किया गया था और उस पर गंभीर बाल शोषण का आरोप लगाया गया है. 27 साल की सराय राचेल जेम्स ने अपने बेटे को इसलिए सजा दी थी क्योंकि उसने स्कूल में दुर्व्यवहार किया था.

ये भी पढ़ें-  उत्तर प्रदेश : तेजाब डालकर देवर की हत्या करने की दोषी महिला को उम्रकैद

VIDEO-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)