On Camera : अमेरिका में बुजुर्ग पर फेंकी कॉफी, मुक्का मार ज़मीन पर गिराया

वीडियो में दिखता है कि पीड़ित बुजुर्ग हमलावर से शिकायत करने के लिए स्टोर से बाहर उनके पीछे जाते हैं. बुजुर्ग जब तक कुछ कह पाते रुएल उनकी ओर दौड़ कर आता है और उनके मुंह पर मुक्का मार कर उन्हें गिरा देता है. इस वार से बुजुर्ग उछल कर ज़मीन पर गिर पड़ते हैं. 

On Camera : अमेरिका में बुजुर्ग पर फेंकी कॉफी, मुक्का मार ज़मीन पर गिराया

संदिग्ध की पहचान 39 साल के सीन रुएल (Sean Ruel) के तौर पर हुई है

अमेरिका (US) के फ्लोरिडा (Florida) में एक आदमी को 76 साल के बुजुर्ग के साथ झगड़ा करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. शेल कंपनी के एक पेट्रोल पंप की दुकान पर यह हादसा हुआ. एक सिक्योरिटी कैमरा के फुटेज में बुजुर्ग पर किया गया हमला साफ दिखता है. इसे फ्लैगर काउंटी के शेरिफ ऑफिस ने जारी किया है. इस क्लिप के कैप्शन में लिखा गया है- ये "अधीर" आदमी लाइन में लगा था जब उसने अपने कप की कॉफी उसके आगे मौजूद बुजुर्ग पर फेंकी और फिर चला गया.  

न्यूज़वीक के अनुसार, इस संदिग्ध की पहचान 39 साल के सीन रुएल के तौर पर हुई है. CCTV कैमरे की फुटेज दिखाती है कि पीड़ित चेकआउट पर खड़ा है. संदिग्ध अपना आपा खोता है. उससे इंतजार नहीं होता. फिर वो अपने कप की कॉपी पीड़ित पर फेंकता है और पेट्रोल पंप से चला जाता है. 

इस वीडियो में दिखता है कि पीड़ित मिस्टर रूएल से शिकायत करने के लिए स्टोर से बाहर उनके पीछे जाते हैं. बुजुर्ग जब तक कुछ कह पाते रुएल उनकी ओर दौड़ कर आता है और उनके मुंह पर मुक्का मार कर उन्हें गिरा देता है. इस वार से बुजुर्ग उछल कर ज़मीन पर गिर पड़ते हैं. 

क्लिप के समाप्त होने से पहले कुछ लोग बुजुर्ग की मदद के लिए उनकी ओर दौड़ते हैं. एक महिला को भी पेट्रोल पंप से मिसटर रुएल के पीछे निकलते देखा गया.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

न्यूज़वीक के अनुसार, इस घटना के एक दिन बाद रुएल को गिरफ्तार कर लिया गया और 65 साल से ऊपर के बुजर्ग पर हमला करने का आरोप लगाया गया. शेरिफ रिक स्टाली ने कहा कि क्योंकि रुएल अपने गुस्से पर नियंत्रण नहीं रख सका, उसने बुजुर्ग पर हमला किया. सौभाग्य से उन्हें गंभीर चोट नहीं आई, लेकिन हम ऐसा बर्ताव बर्दाश्त नहीं करेंगे.