हिप्पो ने खोला जबड़ा तो शख्स ने डाल दिया तरबूज, देखें क्या हुआ फिर...TikTok Video 80 लाख के पार

इस कपल ने बेटा होगा या बेटी ये जानने के लिए तरबूज़ को नीले रंग की जैली से भरा और हिप्पो यानी दरियाई घोड़े के पास जाकर उसके मुंह में डाल दिया.

हिप्पो ने खोला जबड़ा तो शख्स ने डाल दिया तरबूज, देखें क्या हुआ फिर...TikTok Video 80 लाख के पार

टिकटॉक का वीडियो वायरल...

टेक्सास:

विदेशों में जेंडर रिविल पार्टी (Gender Reveal Party) यानी कि होने वाले बच्‍चा लड़का होगा या लड़की इसको लेकर पार्टी देने का ट्रेंड काफी ज्‍यादा है. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन (Amy Jackson) ने भी जेंडर रिविल पार्टी दी थी. टेक्सास के एक कपल ने भी अपना बेबी होने से पहले जेंडर रिविल पार्टी दी, लेकिन ज़रा हटके स्टाइल में. जोनाथन और बिर्गेट जोसेफ नाम के इस कपल ने एक दरियाई घोड़े के मुंह में तरबूज डालकर होने वाले बच्‍चें के जेंडर के बारे में खुलासा किया.

दरअसल, इस कपल ने बेटा होगा या बेटी ये जानने के लिए तरबूज़ को नीले रंग की जैली से भरा और हिप्पो यानी दरियाई घोड़े के पास जाकर उसके मुंह में डाल दिया. ये दिखाने के लिए इसमें ब्लू जैली है तो बेटा होगा.

जेंडर रिविल पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कई लोगों का कहना है कि आर्टिफिशियल डाई से बना खाना यानी जैली जानवरों को खिलाना गलत है. तो किसी ने इसे सबसे खराब जेंडर रिवील पार्टी बताया.

हालांकि कपल का दावा है कि जैली पूरी तरह से ऑर्गेनिक थी. साथ ही कहा कि चिड़ियाघर अधिकारियों ने भी बताया है कि हिप्पो के लिए ये जैली तरबूज हानिकारक नहीं है.  

आपको बता दें, ये वीडियो टिकटॉक (Tik) पर पोस्ट किया गया था. जो बाद में ट्विटर पर भी वायरल हुआ. ट्विटर पर इस वीडियो को 80 लाख से ज्यादा बार देखा चुका है.

दुनिया से खबरें और भी हैं...

Dubai Airport पर 2 आम चुराते पकड़े जाने वाले भारतीय को मिली सजा, '115 रुपये के बदले देने होंगे इतने हजार और...'


बीयर पीकर सड़क पर घूम रहा था बौद्ध भिक्षु, पकड़ा लड़की का हाथ, शोर मचाया तो...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पाकिस्तान का ये शहर है दुनिया का दूसरा सबसे प्रदूषित शहर, जानिए किस नंबर पर है दिल्ली