विज्ञापन
This Article is From Sep 28, 2017

न्यूयॉर्क : क्लास में छात्र ने चाकू घोंपकर 15 वर्षीय साथी की हत्या की, एक जख्मी

16 वर्षीय अन्य छात्र के भी सीने पर वार किया गया और उससे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां अब उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

न्यूयॉर्क : क्लास में छात्र ने चाकू घोंपकर 15 वर्षीय साथी की हत्या की, एक जख्मी
न्यूयॉर्क के स्कूल में छात्र ने क्लास में साथी को मारा चाकू
अमेरिका के न्यूयॉर्क में हाई स्कूल के एक छात्र ने अपनी कक्षा के दो छात्रों के साथ झगड़े के चलते अचानक उन पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे एक लड़के की मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस ने बताया कि हमले के समय 15 से 20 छात्र वहां मौजूद थे. कक्षा से निकलने के बाद 18 वर्षीय हमलावर ने खून से सना चाकू स्कूल के एक काउंसेलर को दिया और फिर वह असिस्टेंट प्रिंसिपल के कार्यालय में गया और वहां अधिकारियों के पहुंचने का इंतजार किया.

फिलस्तीनी बंदूकधारी ने इस्राइली बस्ती में तीन सुरक्षाकर्मियों की हत्या की

मारे गए छात्र की आयु 15 वर्ष है और उसके सीने में वार किया गया. 16 वर्षीय अन्य छात्र के भी सीने पर वार किया गया और उससे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां अब उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

यूपी के देवरिया में सरकारी डॉक्टर की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या
ब्रोन्क्स स्थित अर्बन असेंबली स्कूल फॉर वाइल्डलाइफ कंजर्वेशन में तीसरे पीरियड के दौरान यह घटना हुई. अधिकारी यह पता करने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या हमलावर छात्र को परेशान किया जा रहा था. बहरहाल, ऐसा लग रहा है कि उसका पीड़ितों के साथ करीब दो सप्ताह से विवाद चल रहा था. हमले से कुछ देर पहले उन्होंने एक-दूसरे के ऊपर कागज फेंके थे. वर्ष 1992 के बाद से न्यूयॉर्क सिटी में स्कूल के भीतर हमले की यह पहली घटना है. वर्ष 1992 में एक स्कूल में दो किशोरों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com