लंदन में नवाज़ शरीफ़ के घर के सामने इमरान खान समर्थक ने की नारेबाजी

नवाज़ शरीफ़ को देखने पर जैसे ही शख्स ने नारेबाज़ी शुरू की, तभी वहां मौजूद नवाज़ समर्थक एक व्यक्ति ने उसे धक्का दे दिया. धक्का देने पर नीचे सड़क पर गिर गया. इसके बाद वह शख़्स देख लेने की धमकी देता हुआ चला गया. 

लंदन में नवाज़ शरीफ़ के घर के सामने इमरान खान समर्थक ने की नारेबाजी

नारेबाजी करते शख्स को रोकते नवाज समर्थक

पाकिस्तान में इमरान खान की पार्टी पीटीआई और नवाज़ शरीफ़ की पार्टी PMLN के नेतृत्व वाली गठबंधन PDM के बीच छिड़ी लड़ाई का नमूना विदेशी धरती पर भी देखने को मिल रहा है. लंदन में नवाज़ शरीफ़ के घर के सामने एक शख़्स ने नारेबाज़ी की कोशिश की. उस समय नवाज़ शरीफ़ कार में बैठ कर कहीं निकल रहे थे. नारेबाज़ी करने वाला शख़्स इमरान खान और उनकी पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ़ का समर्थक बताया गया है.

21 अक्टूबर को लंदन से पाकिस्तान लौटेंगे नवाज शरीफ

नवाज़ शरीफ़ को देखने पर जैसे ही शख्स ने नारेबाज़ी शुरू की, तभी वहां मौजूद नवाज़ समर्थक एक व्यक्ति ने उसे धक्का दे दिया. धक्का देने पर नीचे सड़क पर गिर गया. इसके बाद वह शख़्स देख लेने की धमकी देता हुआ चला गया. पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) के प्रमुख नवाज शरीफ आगामी चुनावों में पार्टी के राजनीतिक अभियान का नेतृत्व करने के लिए 21 अक्टूबर को लंदन से पाकिस्तान लौटेंगे. उनके छोटे भाई और पूर्व प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने मंगलवार को यह जानकारी दी.

2019 से लंदन में रह रहे हैं नवाज शरीफ

नवाज नवंबर 2019 से लंदन में रह रहे हैं. उनकी स्वदेश वापसी से चार साल से अधिक समय से चल रहा उनका स्व निर्वासन समाप्त होगा. शहबाज इस समय लंदन में हैं. उन्होंने एक बयान में कहा, ‘‘नवाज शरीफ 21 अक्टूबर को पाकिस्तान लौटेंगे.''लंदन में नवाज की अध्यक्षता में पीएमएल-एन के शीर्ष नेतृत्व की बैठक के बाद शहबाज ने एक बयान में कहा कि पार्टी संस्थापक की वापसी पर भव्य स्वागत किया जाएगा. 

ये भी पढ़ें : मानव शरीर में लगाई सूअर की किडनी, US के डॉक्टर्स बोले- बढ़िया तरीके से कर रही काम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : चीन के राष्ट्रपति शी चिनफिंग के मुकाबले कहीं अधिक दूरदर्शी नेता दिखते हैं पीएम मोदी: ब्रिटिश अर्थशास्त्री