पाकिस्तान ने आतंकवाद को दे दी शिकस्त : PM इमरान खान का दावा

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान ने आतंकवाद को सफलतापूर्वक हरा दिया है. मैं हिंसा को एक टूल के तौर पर इस्तेमाल नहीं कतरने दूंगा.

पाकिस्तान ने आतंकवाद को दे दी शिकस्त : PM इमरान खान का दावा

पाकिस्तान पीएम ने किया दावा

एक ओर जहां पाकिस्तान आए दिन आतंकवादी हमलों का सामना कर रहा है, वहीं पाकिस्तान पीएम इमरान खान का दावा है कि पाकिस्तान में आतंकवाद समाप्त हो चुका है. दरअसल, आज ही के दिन 16 दिसंबर को साल 2014 में पेशावर में  आतंकवादी हमले में 140 लोगों ने जान गंवा दी थी. उस घटना को सात साल हो गए है. इस घटना पर याद करते हुए उन्होंने कहा कि अब पाकिस्तान ने आतंकवाद को सफलतापूर्वक हरा दिया है. उन्होंने कहा कि मैं दोहराता हूं कि हम अपने शहीद बच्चों के पीड़ितों और माता-पिता को कभी निराश नहीं करेंगे. हिंसा को एक टूल के तौर पर इस्तेमाल करने वालों के लिए जीरो टॉलरेंस है. 

 स्वर्णिम विजय पर्व पर रक्षा मंत्री ने कहा, पाक प्रेरित आतंकवाद के खिलाफ परोक्ष युद्ध भी जीतेगा भारत

पाक पीएम का यह बयान तब आया है, जब हाल के वर्षों में पाकिस्तान में आतंकी घटनाएं काफी देखने को मिली हैं. बता दें कि हाल ही में अफगानिस्तान (Afghanistan) की सीमा से लगे पाकिस्तान (Pakistan) के अशांत उत्तरी वजीरिस्तान जिले में अज्ञात आतंकवादियों (Terrorist) ने एक सुरक्षा जांच चौकी पर हमला कर दिया था, जिसमें दो सैनिकों की मौत हो गई थी. इस घटना की जानकारी पाकिस्तानी सेना ने ही दी थी. वहीं भारत में भी आतंकी घटनाएं लगातार जारी हैं. सेना के अधिकारियों का मानना है कि भारत में आतंकी वारदात के पीछे पाकिस्तान का है .

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभी हाल ही में श्रीनगर में एक पुलिस बस पर आतंकी हमला हुआ था, जिसमें 2 लोगों की मौत हेा गई, जबकि 12 अन्‍य घायल हो गए. यह हमला श्रीनगर के बाहरी इलाके जेवन में हुआ था. इसमें 2 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि 12 अन्‍य घायल हो गए थे. सभी घायलों को नजदीकी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.