विज्ञापन
This Article is From Jan 13, 2017

नवाज शरीफ के बच्‍चे अरबपति हो गए हैं; जानिए, इमरान खान ने ऐसा क्‍यों कहा...

नवाज शरीफ के बच्‍चे अरबपति हो गए हैं; जानिए, इमरान खान ने ऐसा क्‍यों कहा...
इमरान खान का कहना है कि नवाज शरीफ पनामागेट मामले से भागना चाहते हैं (फाइल फोटो)
इस्लामाबाद: पाकिस्तान में विपक्ष के नेता इमरान खान ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नवाज शरीफ सुप्रीम कोर्ट में चल रहे पनामागेट मामले से भागना चाहते हैं, क्योंकि उनके पास खुद को निर्दोष साबित करने का साक्ष्य नहीं है.

शरीफ पर चुटकी लेते हुए क्रिकेटर से नेता बने खान ने कहा कि पीएमएल-एन प्रमुख को यह ज्ञान भी नहीं है कि उनके बच्चे अरबपति हो गए हैं.

पनामागेट घोटाले की सुनवाई के बाद मीडिया को संबोधित करते हुए इमरान ने कहा कि शरीफ राष्ट्र के प्रति जवाबदेह हैं और 'लोकतंत्र में प्रत्येक नेता जनता के प्रति जवाबदेह है'. दि एक्सप्रेस ट्रिब्यून के अनुसार, खान ने कहा, 'उन्होंने (शरीफ) लंदन में अपने अपार्टमेंट का मालिकाना हक स्वीकार किया है और धन के लेन-देन की जानकारी अदालत को मुहैया कराना उनका कर्तव्य है'.

------------------------------------------------
पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने इमरान खान और उनकी पार्टी की आलोचना की
ट्रंप से बातचीत नवाज शरीफ को पनामा मामले में नहीं बचा सकेगी : इमरान खान
------------------------------------------------

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के अध्यक्ष ने कहा, 'आज, उन्होंने दिखाया कि उनके पास किसी धन के लेन-देन का कोई हिसाब नहीं है और वे इस तकनीकी पहलू के पीछे छुपने का प्रयास कर रहे हैं कि अनुच्छेद 62 और 63 प्रधानमंत्री पर लागू नहीं होते हैं'. शरीफ ने कल इमरान खान तथा विपक्ष के कुछ अन्य नेताओं की आलोचना करते हुए कहा कि वह उनके 'झूठ और गलत आरोपों' से आजिज आ चुके हैं.

उन्होंने कहा था, 'वे रोजाना झूठ बोलते हैं (मेरे और मेरे परिवार के बारे में). उन्होंने एक सप्ताह में एक-दो दिन की छुट्टी भी नहीं ली है. वे ऐसी चीजों के बारे में बातें करते हैं, जिनका वजूद ही नहीं है'. पनामागेट मामले की सुनवाई पाकिस्तान का शीर्ष न्यायालय कर रहा है. इसमें शरीफ के बच्चे आरोपी हैं.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com