92 साल की उम्र में 5वीं बार दूल्हा बनने जा रहे हैं मीडिया मुगल रूपर्ट मर्डोक

एलेना एक रिटायर्ड वैज्ञानिक हैं. पिछले अप्रैल में मर्डोक और एलेना के बीच रिश्ते की खबर आई थी. इस खबर के आने से चार महीने पहले ही मर्डोग ने रेडियो होस्ट एन लेस्ली स्मिथ के साथ दो सप्ताह लंबी सगाई को तोड़ दिया था.

92 साल की उम्र में 5वीं बार दूल्हा बनने जा रहे हैं मीडिया मुगल रूपर्ट मर्डोक

कौन है एलेना झुकोवा?

प्यार के बारे में कहा जाता कि ये किसी भी उम्र में हो जाता है. इसे सच साबित कर दिखाया है कि मीडिया मुगल रूपर्ट मर्डोक ने. जानकारी के मुताबिक, 92 साल की उम्र में वो 5 वीं बार शादी करने जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर इनकी प्यार की कहानी ट्रेंड कर रही है. द न्यूयॉर्क टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक गुरुवार को उन्होंने घोषणा की थी कि वह जून में अपनी प्रेमिका एलेना झुकोवा से शादी का प्लान कर रहे हैं. इससे पहले मर्डोक चार बार शादी कर चुके हैं.

कौन है एलेना झुकोवा?

एलेना एक रिटायर्ड वैज्ञानिक हैं. पिछले अप्रैल में मर्डोक और एलेना के बीच रिश्ते की खबर आई थी. इस खबर के आने से चार महीने पहले ही मर्डोग ने रेडियो होस्ट एन लेस्ली स्मिथ के साथ दो सप्ताह लंबी सगाई को तोड़ दिया था.टाइम्स की रिपोर्ट में मर्डोक के प्रतिनिधि का हवाला देते हुए कहा गया कि उनकी शादी कैलिफोर्निया में मौजूद उनके अंगूर के बागान मोरागा में होगी. इससे जुड़े निमंत्रण पहले ही भेजा जा चुके हैं.

मर्डोक पहले भी चार बार शादी कर चुके हैं. मर्डोक की मुलाकात जुकोवा से उनकी तीसरी पत्नी वेंडी डेंग की ओर से आयोजित एक बड़े पारिवारिक समारोह में हुई थी. 2013 में उन्होंने अपनी तीसरी पत्नी से 14 साल रिश्ते के बाद तलाक ले लिया था. जुकोवा की 42 वर्षीय बेटी दशा जुकोवा हैं, जो एक रूसी-अमेरिका कला संग्राहक हैं.

 कौन है रूपर्ट मर्डोक?

मर्डोक का जन्म 1931 में ऑस्ट्रेलिया में हुआ था. अभी ये अमेरिका के भी नागरिक हैं. 50-60 के दशक में इन्होंने कई मीडिया कंपनियों को खरीदकर एक बड़ा प्लेटफॉर्म बनाया. देखा जाए तो विश्व भर की कई मीडिया कंपनियां यही संचालित करते हैं.


 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com