बर्तन धोने को कहने पर McDonald's के स्टाफ ने बीच शिफ्ट में छोड़ी नौकरी : रिपोर्ट

शख्स ने अपने मैनेजर से कहा कि वो नौकरी छोड़ रहा है. इस बात से क्रोधित, मैनेजर को अन्य कर्मचारियों पर चिल्लाते हुए सुना जा सकता है. जबकि उसके साथियों ने उसे रहने के लिए विनती की.

बर्तन धोने को कहने पर McDonald's के स्टाफ ने बीच शिफ्ट में छोड़ी नौकरी : रिपोर्ट

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

न्यूजीलैंड मैकडॉनल्ड्स के एक कर्मचारी ने बर्तन साफ करने के लिए कहे जाने के बाद अपनी शिफ्ट के बीच में नौकरी छोड़ने का फैसला किया. News.com.au की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने अपनी नौकरी छोड़ते हुए एक वीडियो रिकॉर्ड किया और टिकटॉक पर पोस्ट करते हुए लिखा, " क्या उन्हें सही में लगा कि मैं इसे साफ करने जा रहा हूं."

26 सेकंड के वीडियो में उन्होंने कहा, "नहीं, मैं इसे साफ नहीं कर रहा हूं, मैं इसे साफ नहीं कर रहा हूं." टिकटॉक पर Fionn_McCallum नाम से अकाउंट द्वारा पोस्ट किए गए 26-सेकंड की क्लिप में सिंक में बर्तन दिख रहा है. साथ ही वो कहते हुए दिख रहा है, "नहीं, मैं इसे साफ नहीं कर रहा हूं, मैं इसे साफ नहीं कर रहा हूं."

शख्स ने अपने मैनेजर से कहा कि वो नौकरी छोड़ रहा है. इस बात से क्रोधित, मैनेजर को अन्य कर्मचारियों पर चिल्लाते हुए सुना जा सकता है. जबकि उसके साथियों ने उसे रहने के लिए विनती की. जबकि प्रबंधक चिल्लाता है, "नहीं! यहां वापस जाओ."

News.com.au के अनुसार, शख्स का वीडियो वायरल हो गया और 2.9 मिलियन बार देखा गया. वीडियो को देखकर इंटरनेट बंट गया. एक यूजर ने लिखा, "मैं मैकडॉनल्ड्स में काम करता हूं, मैं आपके दर्द को महसूस करता हूं." जबकि अन्य को कर्मचारी पर तरस नहीं आया. एक यूजर ने कमेंट किया, "इतना बुरा भी नहीं है कि यह 20 मिनट के काम जैसा है." एक अन्य यूजर ने लिखा, "बच्चे काम नहीं करना चाहते, बहुत आलसी."

उत्पीड़न और धमकाने के कारण वीडियो को हटा दिया गया है. यह पहली बार नहीं है जब मैकडॉनल्ड्स के कर्मचारियों ने इस तरह से अपनी नौकरी छोड़ी है. पिछले साल, कर्मचारी अप्रत्याशित रूप से बाहर चले गए. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को एक नोट के साथ शेयर किया गया, जिसमें लिखा था, "सब लोग छोड़ो, हम बंद हैं."

News.com.au के अनुसार, वीडियो वायरल हो गया और 2.9 मिलियन बार देखा गया. वीडियो को देखकर इंटरनेट बंट गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें -
-- मध्य प्रदेश पहुंची भारत जोड़ो यात्रा, राहुल गांधी बोले- लोगों के मन से डर मिटाना हमारा लक्ष्य
-- दिल्ली पुलिस को मिली हत्या की सूचना, कमरे में था पत्नी का गला रेता शव.. पेड़ से लटका मिला पति

Featured Video Of The Day

Ind vs Ban 1st ODI : पहले वनडे मैच में भारत को मिली करारी हार