विज्ञापन
This Article is From May 21, 2020

केरल के कारोबारी ने लॉटरी में जीते साढ़े सात करोड़! कोरोना संकट में जरूरतमंदों की मदद करेंगे

भारतीय कारोबारी राजन कुरियन ने दुबई में जीती दस लाख डॉलर की लॉटरी, ऑनलाइन टिकट खरीदा था, एक अन्य भारतीय ने जीती बीएमडब्ल्यू मोटरसाइकिल

केरल के कारोबारी ने लॉटरी में जीते साढ़े सात करोड़! कोरोना संकट में जरूरतमंदों की मदद करेंगे
प्रतीकात्मक फोटो.
दुबई:

केरल में कंस्ट्रक्शन का बिजनेस करने वाला एक कारोबारी रातों रात करोड़ों रुपये का मालिक बन बन गया है.  इस 43 साल के कारोबारी ने दुबई में दस लाख डॉलर की लॉटरी जीती है. यानी उसकी भारतीय मुद्रा में करीब 7,54,93,000 रुपये की लॉटरी लगी है. एक और खास बात यह है कि राजन कुरियन नाम के इस व्यवसायी ने ‘ड्यूटी फ्री ड्रॉ' में यह रकम जीती है. 

केरल में निर्माण व्यवसाय चलाने वाले राजन कुरियन ने इस लॉटरी का ऑनलाइन टिकट खरीदा था. समाचार पत्र खलीज टाइम्स ने बुधवार को यह जानकारी दी. कुरियन ने इस जीत के लिए आभार जताते हुए कहा कि कोरोना वायरस महामारी के कारण पूरी दुनिया विपरीत हालात का सामना कर रही है. उन्होंने समाचार पत्र गल्फ न्यूज से केरल में अपने गृहनगर से फोन पर कहा कि वह जीती गई राशि का एक हिस्सा जरूरतमंदों की मदद के लिए खर्च करेंगे. इसके अलावा कुछ राशि अपने व्यवसाय को बढ़ाने में लगाएंगे.

इसके अलावा बुधवार को निकाले गए लकी ड्रा में एक भारतीय प्रवासी ने बीएमडब्ल्यू मोटरसाइकिल जीती है. पिछले 30 साल से दुबई में रह रहे 57 वर्षीय सैयद अब्दुल्ला ने यह ड्रा जीता है. वे एक पेय कंपनी में जनसंपर्क अधिकारी के रूप में काम करते हैं. उन्होंने भी ऑनलाइन टिकट खरीदा था.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com