पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को गिरफ्तार करने लाहौर पहुंची इस्लामाबाद पुलिस

14 फरवरी 2023 को ही इमरान खान ने दावा किया कि पूर्व सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा चाहते थे कि वह (इमरान) यूक्रेन पर आक्रमण के लिए रूस की निंदा करें, लेकिन उन्होंने भारत का उदाहरण देते हुए ऐसा करने से इनकार कर दिया था

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को गिरफ्तार करने लाहौर पहुंची इस्लामाबाद पुलिस

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को गिरफ्तार करने इस्लामाबाद पुलिस लाहौर पहुंची.

नई दिल्ली:

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान मुश्किल में घिर गए हैं. इस्लामाबाद पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने के लिए लाहौर पहुंच चुकी है. लाहौर पुलिस ने बयान जारी कर कहा है कि कोर्ट के आदेश के मुताबिक इस्लामाबाद पुलिस की एक टीम इमरान खान को गिरफ्तार करने के लिए लाहौर पहुंच चुकी है. लाहौर पुलिस के सहयोग से सभी ऑपरेशन पूरे किए जा रहे हैं. न्यायालय के आदेशों के क्रियान्वयन में बाधा डालने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी. कानून सभी के लिए बराबर है.

आपको बता दें कि इमरान खान लगातार शहबाज शरीफ सरकार के साथ-साथ पाकिस्तान फौज पर भी हमलावर है. उन पर पिछले दिनों अलग-अलग मामलों में पाकिस्तान में कई मामले दर्ज किए गए थे. अब इसी में उन पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है.

14 फरवरी 2023 को ही पाकिस्तान के अपदस्थ प्रधानमंत्री इमरान खान ने दावा किया कि पूर्व सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा चाहते थे कि वह (इमरान) यूक्रेन पर आक्रमण के लिए रूस की निंदा करें, लेकिन उन्होंने भारत का उदाहरण देते हुए ऐसा करने से इनकार कर दिया था. पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के प्रमुख इमरान खान ने कहा कि उनके इनकार करने के बाद जनरल बाजवा ने अमेरिका को खुश करने के लिए एक सुरक्षा सेमिनार में खुद रूस की निंदा कर दी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें-
पुलवामा हमले में शहीद तीन जवानों की विधवाएं नहीं चाहतीं जीना, राज्यपाल से मांगी मरने की इजाजत
तमिलनाडु के CM एम के स्टालिन को हिंदी में बयान जारी करने का किसने किया अनुरोध?