"एकमात्र अपराध जो मैंने किया है..": डोनाल्ड ट्रंप का बाइडेन पर तीखा हमला

डोनाल्ड ट्रंप ने कहा, "मैंने कभी नहीं सोचा था कि अमेरिका में ऐसा कुछ हो सकता है - कभी नहीं सोचा था कि ऐसा हो सकता है," उन्होंने कहा, "मैंने अपने देश की निडरता से रक्षा करने के लिए एकमात्र अपराध किया है."

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप इन दिनों से फिर मुश्किल में दिखाई दे रहे हैं. इस बीच उन्होंने अमेरिका के मौजूदा राष्ट्रपति जो बाइडेन पर हमला बोलते हुए कहा कि देश नरक में जा रहा है. 76 वर्षीय, पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने 34 मामलों में दोषी नहीं होने की बात कही. डोनाल्ड ट्रंप ने समर्थकों और मीडिया को अपने फ्लोरिडा घर मार-ए-लागो से संबोधित किया.

इस दौरान उन्होंने कहा, "मैंने कभी नहीं सोचा था कि अमेरिका में ऐसा कुछ हो सकता है - कभी नहीं सोचा था कि ऐसा हो सकता है," उन्होंने कहा, "मैंने अपने देश की निडरता से रक्षा करने के लिए एकमात्र अपराध किया है." मैनहट्टन डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी एल्विन ब्रैग ने आरोप लगाया कि ट्रम्प ने अपने 2016 के राष्ट्रपति अभियान को बढ़ावा देने के लिए दो साल की योजना में नकारात्मक सूचनाओं को दबाया.

ट्रंप जॉर्जिया में एक काउंटी अभियोजक द्वारा एक अलग आपराधिक जांच का सामना कर रहे हैं कि क्या उन्होंने राज्य में अपनी 2020 की चुनावी हार को टालने की कोशिश की. अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर आरोप है कि उन्होंने पॉर्न फिल्मों की एक्ट्रेस स्टॉर्मी डेनियल्स अपना मुंह बंद रखने के लिए पैसे दिए थे. 

ये भी पढ़ें : आखिर किस अपराध में कोर्ट में पेश हुए डोनाल्ड ट्रंप, जानें क्या है पूरा मामला...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : Hush Money Case: US के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कोर्ट में खुद को बताया बेकसूर