"घरेलू हिंसा...": भारतीय मूल के परिवार के तीन सदस्यों की मौत पर अमेरिकी अटॉर्नी

डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी ने बताया कि इन तीनों के शव तब मिले जब उनका एक परिचित एक या दो दिन से उनसे बात न होने के बाद उनका हालचाल लेने उनके घर पहुंचा.

ऑनलाइन रिकॉर्ड से पता चलता है कि दंपति कुछ वर्षों से वित्तीय समस्याओं का सामना कर रहा था.

न्यूयॉर्क:

अमेरिकी पुलिस भारतीय मूल के एक अमीर दंपति और उनकी किशोर बेटी की मौत की जांच में जुटी हुई है. मीडिया में आयी एक खबर में यह जानकारी दी गयी. राकेश कमल (57), उनकी पत्नी टीना (54) और उनकी 18 वर्षीय बेटी एरियाना मैसाच्युसेट्स में 50 लाख डॉलर के अपने आलीशान बंगले में बृहस्पतिवार को मृत पाए गए थे. उनके इस बंगले में 11 शयनकक्ष और 13 स्नानघर हैं.

नोरफॉक के डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी माइकल मोरिसे ने घटना को ‘‘घरेलू हिंसा'' करार दिया क्योंकि राकेश के शव के पास से एक बंदूक बरामद की गयी है. ‘एनबीसी बोस्टन' ने शनिवार को बताया कि पुलिस परिवार के तीन सदस्यों की मौत की जांच कर रही है और घटना की वजह का पता लगा रही है.

बता दें अमेरिका के मैसाच्युसेट्स में राकेश कमल, उनकी पत्नी टीना  और उनकी बेटी एरियाना का शव डोवर स्थित उनके आवास में पाए गए थे. मैसाच्युसेट्स की राजधानी बोस्टन शहर से डोवर लगभग 32 किलोमीटर दूर दक्षिण पश्चिम में है. टीना और उनके पति पहले एडुनोवा नाम की शिक्षा क्षेत्र से जुड़ी कंपनी चलाते थे जो बाद में बंद हो गई थी.

दस्तावेजों के अनुसार टीना और उनके पति ने 2016 में ‘एडुनोवा' कंपनी खोली थी लेकिन दिसंबर 2021 में यह बंद हो गयी.

डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी ने बताया कि इन तीनों के शव तब मिले जब उनका एक परिचित एक या दो दिन से उनसे बात न होने के बाद उनका हालचाल लेने उनके घर पहुंचा.

उन्होंने बताया कि घटना के वक्त बंगले में केवल ये तीनों लोग ही थे. यह इलाका राज्य के पॉश इलाकों में से एक है. ऑनलाइन रिकॉर्ड से पता चलता है कि दंपति कुछ वर्षों से वित्तीय समस्याओं का सामना कर रहा था.

ये भी पढ़ें- जापान में 7.5 तीव्रता के जोरदार भूकंप के बाद सुनामी, 5 मीटर ऊंची लहरें उठने की आशंका

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)