American Airlines ने महिला पर लगाया $81,950 का जुर्माना, की थी ये शर्मनाक हरकत...

यह घटना पिछले साल जुलाई में हुई थी. लेकिन लंबी जांच के बाद जुर्माने की घोषणा शुक्रवार को की गई. यह किसी भी यात्री पर लगाया अमेरिकन एयरलाइन्स की अब तक का सबसे बड़ा जुर्माना है. 

American Airlines ने महिला पर लगाया $81,950 का जुर्माना, की थी ये शर्मनाक हरकत...

American Airlines को Covid19 के बाद पिछले साल अभद्रता को 1099 मामले मिले

एक अमेरिकी एयरलाइन्स (American Airlines) में एक महिला को टेप से सीट पर बांधना पड़ा. इस महिला पर रिकॉर्ड जुर्माना लगाया गया है. फेडरल एविएशन एडमिनिस्ट्रेशन (FAA) ने इस अज्ञात महिला पर $81,950  का जुर्माना लगाया है, इस महिला ने क्रू पर हमला बोल दिया था और वो बीच फ्लाइट (Flight) में केबिन (Cabin) का डोर खोलने की कोशिश कर रही थी. यह घटना पिछले साल जुलाई में हुई थी. लेकिन लंबी जांच के बाद जुर्माने की घोषणा शुक्रवार को की गई. यह किसी भी यात्री पर लगाया अमेरिकन एयरलाइन्स की अब तक का सबसे बड़ा जुर्माना है. 

यह महिला नॉर्थ कैरोलीना में डैलास से शारलेट जा रही थी जब वो दोनों सीटों के बीच में गिर गई. इसके बाद उसने उसकी मदद करने की कोशिश करने वाले क्रू मेंबर को हानि पहुंचाने की कोशिश की.  

न्यूयॉर्क पोस्ट में यह भी जानकारी दी गई है कि इस महिला ने फ्लाइट अटेंडेंट को काट लिया. और उसने सामने का बोर्डिंग डोर खोलने की कोशिश की. एयरलाइन के प्रवक्ता ने बताया था कि उसे दूसरे ग्राहकों की सुरक्षा के लिए बांधा गया. द डेली मेल के अनुसार, बताया गया कि महिला ने फ्लेक्स कफ में बंधे होने के बावजूद थूका, सिर मारा, काटा और लात मारी. फिर उसे उसके मुंह से लेकर कमर तक डक्ट टेप से बांध दिया गया. इस महिला को शैरलेट में लैंड करने के बाद अस्पताल में ले जाया गया. इस पूरी घटना के एक टिकटॉक यूजर ने रिकॉर्ड कर पोस्ट कर दिया था. इसमें उस टिकटॉक यूजर से महिला चिल्लाते हुए दिखती है...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 FAA ने रिपोर्ट किया है कि कोविड19 महामारी की शुरुआत से यात्रियों के असभ्य व्यवहार में काफी बढ़ोतरी हुई है. अमेरिकन एयरलाइन को पिछले साल अभद्रता को 1099 मामले मिले, जो 2020 से 183 अधिक थे और 2019 में ऐसे केवल 146 मामले सामने आए थे.