VIDEO : "ये दोस्ती हम नहीं छोड़ेंगे...", मिस्र में पीएम मोदी के स्वागत में युवती ने गाया 'शोले' का गाना

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शनिवार की शाम को मिस्र (Egypt) की दो दिवसीय राजकीय यात्रा पर काहिरा पहुंच गए हैं. यह पीएम मोदी की मिस्त्र की पहली यात्रा है.

VIDEO :

मिस्र में पीएम मोदी के स्वागत में युवती ने गाया हिन्दी फिल्म का गाना

नई दिल्ली:

पीएम मोदी अपनी दो दिनों की यात्रा पर शनिवार शाम मिस्र पहुंचे. पीएम मोदी का मिस्र पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया. पीएम मोदी जब अपने होटल पहुंचे तो वहां भी उनका स्वागत किया गया. मिस्र की एक युवती ने तो पीएम मोदी के लिए शोले फिल्म का गाना 'ये दोस्ती हम नहीं छोड़ेंगे...' हिंदी में गाया. पीएम मोदी ने युवती का गाना सुनने के बाद उनकी तारीफ की. 

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शनिवार की शाम को मिस्र (Egypt) की दो दिवसीय राजकीय यात्रा पर काहिरा पहुंच गए हैं. यह पीएम मोदी की मिस्त्र की पहली यात्रा है. काहिरा के हवाई अड्डे पर पीएम मोदी का का मिस्त्र के प्रधानमंत्री ने स्वागत किया. उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया. 26 साल बाद कोई भारतीय प्रधानमंत्री द्विपक्षीय यात्रा के लिए मिस्र पहुंचे हैं. काहिरा में आज पीएम मोदी की मिस्र के प्रधानमंत्री मुस्तफा मैडबौली के साथ गोलमेज बैठक होगी. इसके बाद वे भारतीय समुदाय के लोगों के साथ बातचीत करेंगे. 

पीएम मोदी शनिवार को काहिरा में मिस्र के ग्रैंड मुफ्ती से मुलाकात करेंगे. इसके बाद वे मिस्र के विचारकों से बातचीत करेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पीएम नरेंद्र मोदी रविवार को स्थानीय समय अनुसार सुबह साढ़े नौ बजे अल हकीम मस्जिद का दौरा करेंगे. इसके बाद वे हेलियोपोलिस वॉर सिमिट्री (कब्रिस्तान) का दौरा करेंगे. वे इसके बाद मिस्र प्रेसीडेंसी में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे. मिस्र के राष्ट्रपति अल सिसी के साथ उनकी बैठक होगी.