वॉशिंगटन के पॉश एरिया में चली गोलियां, फायरिंग में तीन लोग घायल

सहायक पुलिस प्रमुख स्टुअर्ट इमरमैन ने कहा कि तीन लोगों को अस्पताल ले जाया गया है. उन्होंने बताया कि पुलिस को हिरासत में कोई संदिग्ध नहीं मिला है और वह इलाके में घरों और अपार्टमेंट इमारतों की तलाशी ले रही है.

वॉशिंगटन के पॉश एरिया में चली गोलियां, फायरिंग में तीन लोग घायल

दर्जनों भारी हथियारों से लैस अधिकारियों ने इलाके को घेर लिया है. 

वॉशिगंटन:

अमेरिका की राजधानी के एक पॉश इलाके में शुक्रवार को एक बंदूकधारी द्वारा की गई गोलीबारी में तीन लोग घायल हो गए. वाशिंगटन के कनेक्टिकट एवेन्यू-वैन नेस पड़ोस में दोपहर के समय शूटिंग की घटना के बाद लॉकडाउन लगाया गया था. पुलिस द्वारा बंदूकधारी की तलाश के दौरान निवासियों को वहां से सुरक्षित निकाला गया था. सहायक पुलिस प्रमुख स्टुअर्ट इमरमैन ने कहा कि तीन लोगों को अस्पताल ले जाया गया है.

इनमें से दो वयस्क लोगों की हालत गंभीर लेकिन स्थिर है और एक लड़की को गोली लगी है. इमरमैन ने संवाददाताओं से कहा कि पुलिस को हिरासत में कोई संदिग्ध नहीं मिला है और वह इलाके में घरों और अपार्टमेंट इमारतों की तलाशी ले रही है. इमरमैन ने कहा, "इस समय हमें मोटिव की जानकारी नहीं है," पड़ोस में रहने वाले लोगों को पुलिस द्वारा निकालते हुए देखा जा सकता है, दर्जनों भारी हथियारों से लैस अधिकारियों के साथ एरिया को घेर लिया है. 

ये भी पढ़ें: मोस्‍कवा युद्धपोत डूबने के बाद रूस ने अब स्‍वीकारा नुकसान, एक की मौत और 27 लापता

इसके साथ ही मौके पर कई एंबुलेंस भी मौजूद थीं. सोशल मीडिया वीडियो में एक माध्यमिक विद्यालय और पड़ोस में एक विश्वविद्यालय के पास ये घटना कैद हुई. पुलिस को एक अपार्टमेंट की इमारत में हथियारों की ओर इशारा करते हुए देखा गया क्योंकि वे उस क्षेत्र से निवासियों को ले जा रहे थे जहां शूटिंग हुई थी. स्कूल ने एक ट्वीट बयान में कहा, "वान नेस स्ट्रीट/कनेक्टिकट एवेन्यू एनडब्ल्यू पर स्थित छात्र आवास के पास सक्रिय शूटिंग की घटना घटी है." "कानून प्रवर्तन घटनास्थल पर है और अगली सूचना तक अपने स्थान पर रहें."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कोरोना में कारगर इंडोमेथासिन, अलग-अलग वेरिएंट पर भी असरदार