ब्रिटेन: देर रात सड़क पर घूम रहा था 12 फुट का अजगर, पुलिस ने ऐसे पकड़ा

वेस्ट मिडलैंड्स पुलिस ने घटना के बारे में इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की है. सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट पर अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं और पुलिस की तारीफ कर रहे हैं.

ब्रिटेन: देर रात सड़क पर घूम रहा था 12 फुट का अजगर, पुलिस ने ऐसे पकड़ा

लंदन:

इंग्लैंड के वेस्ट मिडलैंड्स में कुछ पुलिस अधिकारियों ने सड़क पर घूम रहे एक 12 फुट के विशाल अजगर को पकड़ लिया. अजगर को पुलिस अधिकारियों ने एनिमल हॉस्पिटल पहुंचा दिया है. वेस्ट मिडलैंड्स पुलिस ने घटना के बारे में इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की है. 

पुलिस विभाग ने लिखा, "जब ऐसे असामान्य कॉल का जवाब देने की बात आती है, तो हमारे अधिकारी घबराते नहीं हैं. क्योंकि हम कई तरह की घटनाओं से निपटते हैं. हमें हॉरवुड स्ट्रीट वेस्टब्रोमविच पर एक 12 फुट के पीला अजगर के रेंगने की कॉल आई थी. टीम ने अजगर को पकड़ कर सुरक्षित स्थान पर पहुंचा दिया है."  

पुलिस ने पोस्ट का टाइटलsssaving theday दिया है. सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पोस्ट को लेकर पुलिस की बहादुरी की तारीफ की है. पोस्ट में कहा गया, "हालांकि आरएसपीसीए (यूके में एनिमल वेलफेयर चैरिटी) के सहयोगी आमतौर पर इस स्थिति को संभालते हैं, लेकिन कॉल स्थानीय समयानुसार रात के 1:30 बजे की गई थी. ऐसे में एनिमल वेलफेयर के अधिकारी कॉल नहीं ले पाए. इसलिए हमारे कुछ साहसी पुलिस अधिकारियों ने ये काम किया और अजगर को एनिमल हॉस्पिटल पहुंचाया."

पिछले महीने ऑस्ट्रेलिया में एक घर की छत पर एक विशाल अजगर के रेंगने की डरावनी फुटेज ने सोशल मीडिया यूजर्स को चौंका दिया था. एक व्यक्ति ने पूरी घटना को मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया था, जिसका वीडियो वायरल हो गया था.

ये भी पढ़ें:-

घर की दीवार में छिपे किंग कोबरा को बाहर निकाल रहा था शख्स, हाथ लगाते ही सांप ने जो किया, डर से उछल जाएंगे आप

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हिरण को घसीटते हुए जंगल की ओर ले जाते दिखे बाघ, शिकार का खतरनाक Video खड़े कर देगा रोंगटे