पाकिस्तान में KFC राइडर की कहानी हो रही वायरल, सोशल मीडिया पर उसके हिम्मत को मिल रही दाद

आज के दौर में बहुत सारे लोग बिना किसी प्रसिद्धि के आपना काम दिन-रात लगन के साथ करते रहते हैं. बहरहाल, जब सोशल मीडिया की नजर उस शख्स पर पड़ती है तो वो रोतों-रात स्टार बन जाते हैं. ऐसी ही कहानी है पाकिस्तान के लाहौर की मीराब की. मीराब फास्ट-फूड कंपनी केंटकी फ्राइड चिकन (KFC) के साथ एक राइडर के रूप में काम कर रही हैं और एक साथ कई भूमिकाओं को निभाने के लिए उनकी भरपूर तारीफ हो रही है.

पाकिस्तान में KFC राइडर की कहानी हो रही वायरल, सोशल मीडिया पर उसके हिम्मत को मिल रही दाद

लाहौर :

आज के दौर में बहुत सारे लोग बिना किसी प्रसिद्धि के आपना काम दिन-रात लगन के साथ करते रहते हैं. बहरहाल, जब सोशल मीडिया की नजर उस शख्स पर पड़ती है तो वो रोतों-रात स्टार बन जाते हैं. ऐसी ही कहानी है पाकिस्तान के लाहौर की मीराब की. मीराब फास्ट-फूड कंपनी केंटकी फ्राइड चिकन (KFC) के साथ एक राइडर के रूप में काम कर रही हैं और एक साथ कई भूमिकाओं को निभाने के लिए उनकी भरपूर तारीफ हो रही है. लाहौर के एक निवासी द्वारा लिंक्डइन पर पोस्ट की गई उनकी कहानी अब वायरल हो रही है. इसे 50,000 से ज्यादा लाइक्स और 1,500 से ज्यादा कमेंट्स मिले हैं.

फ़िज़ा एजाज नामकी एक महिला ने मीराब की कहानी साझा की. उन्होंने कहा कि जब मीराब ने बताया कि वो उसका ऑर्डर लेकर आ रही है तो फिज़ा उनसे मिलने के लिए बेताब हो गईं. फिज़ा एजाज ने कहा, "मैं इतनी उत्साहित हो गई कि मैं उसे लेने के लिए गेट के बाहर खड़ी हो गई और हमने (मेरे दोस्त और मैंने) उससे 10 मिनट तक उसकी गतिविधियों, जुनून और बाइक चलाने के कौशल सहित कई चीजों के बारे में बात की."

पोस्ट के अनुसार, मीराब फैशन डिजाइनिंग में स्नातक की डिग्री हासिल कर रही है और अपनी पढ़ाई की फीस को देने के लिए केएफसी राइडर के रूप में अपनी नाइट ड्यूटी करती है. वह 3 साल के लिए राईडर का काम जारी रखने का इरादा रखती है जब तक कि वह स्नातक नहीं हो जाती है. इसके बाद वो खुद का फैशन ब्रांड लॉन्च करने की योजना बना रही है.

एजाज ने बाद में पोस्ट को संपादित करते हुए कहा कि मीराब की फीस एक फाउंडेशन द्वारा वहन की जाती है, लेकिन वह अपने परिवार को मदद करने और अपनी मां के चिकित्सा खर्चों का भुगतान करने के लिए काम कर रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यूजर्स मीराब के इस जुनून से काफी प्रभावित हुए और उनकी खूब तारीफ की.