उत्तराखंड के मंत्री की फोटो वायरल, पैर के अंगूठे में लटकाया अपना मास्क

वायरल हो रही तस्वीर में स्वामी यतीश्वरानंद (Swami Yatishwaranand) ही नहीं बल्कि चार अन्य लोग भी नजर आ रहे हैं, जिनमें से दो धामी सरकार में मंत्री हैं. मंत्री बिशन सिंह चुफाल और सुबोध उनियाल ने भी मास्क नहीं पहना हुआ है.

उत्तराखंड के मंत्री की फोटो वायरल, पैर के अंगूठे में लटकाया अपना मास्क

स्वामी यतीश्वरानंद धामी सरकार में मंत्री हैं.

खास बातें

  • धामी सरकार में मंत्री हैं स्वामी यतीश्वरानंद
  • मंत्री की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल
  • पैर के अंगूठे में लटका दिखा मंत्री का मास्क
देहरादून:

ऐसे समय में जब कोरोनावायरस को लेकर एक्सपर्ट्स सतर्क रहने की सलाह दे रहे हैं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) लोगों से लगातार मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील कर रहे हैं, कई राज्य तीसरी लहर से निपटने की तैयारी में जुटे हैं, वहीं उत्तराखंड सरकार के एक मंत्री अपने पैर के अंगूठे में अपना मास्क लटकाए हुए नजर आए. धामी सरकार के यह मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद (Swami Yatishwaranand) हैं. उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और मंत्री की जमकर आलोचना की जा रही है.

वायरल हो रही तस्वीर में स्वामी यतीश्वरानंद ही नहीं बल्कि चार अन्य लोग भी नजर आ रहे हैं, जिनमें से दो धामी सरकार में मंत्री हैं. मंत्री बिशन सिंह चुफाल और सुबोध उनियाल ने भी मास्क नहीं पहना हुआ है.

उत्तराखंड के होटलों में 50% रूम ही बुक होंगे, सरकार ने नई गाइडलाइन में उठाए सख्त कदम

कांग्रेस प्रवक्ता गरिमा दसौनी ने ट्वीट किया, 'सत्ताधारी दल के मंत्रियों की यह गंभीरता है और फिर ये लोग गरीब लोगों को मास्क नहीं पहनने के लिए दंडित करते हैं.' उन्होंने सवाल किया कि कोरोना की दूसरी लहर के दौरान अप्रैल-मई में लाखों लोग कोविड की चपेट में आए, हजारों ने अपनी जान गंवाई, ऐसे में ये लोग जनता को क्या मैसेज दे रहे हैं.

कांग्रेस नेता पंकज पूनिया ने मंत्री स्वामी यतीश्वारनंद पर तंज कसते हुए कहा कि यही मास्क पहनने का सही तरीका है. आम आदमी पार्टी के नेता दीप प्रकाश पंत ने कहा कि उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री से सीखिए कि मास्क पहनने की सही जगह क्या है. AAP के प्रवक्ता अमरजीत सिंह रावत ने कहा कि मंत्री को माफी मांगनी चाहिए.


बताते चलें कि इस साल कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच कुंभ के आयोजन को लेकर उत्तराखंड सरकार की काफी निंदा की गई थी. राज्य सरकार पर कोविड से नरमी से निपटने का आरोप लगा. इस हफ्ते महामारी को देखते हुए कांवड़ यात्रा रद्द कर दी गई. कोरोना के चलते पिछले साल भी यह यात्रा रद्द कर दी गई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: वैक्सीनेट इंडिया : कौन-कौन लगवा सकता है कोरोना का टीका? जानिए