UP: सिरफिरे युवक ने एकतरफा प्यार में युवती की गोली मारकर की हत्या, फिर खुद खाया जहर

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद मे एक सिरफिरा युवक ने अपनी प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर दी. वहीं, हत्या करने वाले युवक ने भी जहर खाकर जान देने की कोशिश की, जिसकी हालत बेहद गंभीर बनी हुई है.

UP: सिरफिरे युवक ने एकतरफा प्यार में युवती की गोली मारकर की हत्या, फिर खुद खाया जहर

प्रतीकात्मक तस्वीर

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद मे एक सिरफिरा युवक ने अपनी प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर दी. यह घटना नंद ग्राम की घुकना कॉलोनी की है. यहां घर में दीपमाला नाम की युवती अपने परिवार के साथ रहती थी. यह युवती बीकॉम कर रही थी.

बताया जाता है कि गुरुवार की सुबह एक युवक आया, जिसने युवती गोली मार दी. दीपमाला को जब तक अस्पताल ले जाया गया तब तक उसकी सांस उसका साथ उसका साथ छोड़ चुकी थी. वहीं, हत्या करने वाले युवक ने भी जहर खाकर जान देने की कोशिश की, जिसकी हालत बेहद गंभीर बनी हुई है और वह अस्पताल में भर्ती है.

हालांकि, पुलिस के पास अभी युवक के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है. लेकिन उसका नाम राहुल बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस मानकर चल रही है कि एक तरफा आशिकी में युवती की हत्या की गई है. यह अकेला मामला नहीं है कि जब इस तरह की हत्या हुई हो. ऐसे में पुलिस और जानकार हमेशा यह बताते हैं कि शक होने पर पुलिस को जानकारी देनी चाहिए.

यह भी पढ़ें -

गांधी परिवार का कोई 1990 से आज तक नहीं बना PM या मंत्री : PM मोदी पर खरगे का पलटवार

भ्रष्टाचार से लड़ने के लिए हनुमान जी की तरह दृढ़प्रतिज्ञ है BJP : स्थापना दिवस पर बोले PM मोदी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com