उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में तलवारों, बंदूकों के साथ निकला दशहरे का जुलूस...

ये पूरी घटना कैमरे में कैद हुई है. वहीं मामले के तूल पकड़ने के बाद पुलिस का बयान भी आया है.  तलवार, बंदूकों के साथ जुलूस के वायरल वीडियो को उत्तर प्रदेश पुलिस ने 'परंपरा' कहा है.

सिद्धार्थनगर:

उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में दशहरे पर खुलेआम शस्त्र संग जुलुस निकाला गया. जुलुस के दौरान लोग हवा में तलवारें और बंदूकें लहराते हुए नजर आए और बेखौफ होकर शस्त्र के साथ डांस कर रहे थे. ये पूरी घटना कैमरे में कैद हुई है. वहीं मामले के तूल पकड़ने के बाद अब पुलिस का बयान भी आया है. 

तलवार, बंदूकों के साथ जुलूस के वायरल वीडियो को उत्तर प्रदेश पुलिस ने 'परंपरा' कहा है. पुलिस ने कहा कि परम्परागत रूप से शस्त्र संग जुलुस होता आया है. इस क्षेत्र में हथियार लेकर जुलूस निकालने की परंपरा है. हालांकि यूपी पुलिस ने जांच के आदेश दे दिए हैं.

सिद्धार्थनगर पुलिस ने ट्वीट करते हुए लिखा, थाना शोहरतगढ़ क्षेत्रान्तर्गत शस्त्र पूजन कार्यक्रम में परम्परागत रूप से शस्त्र संग जुलुस होता आया है. अन्य आरोपों के संबंध में जांच क्षेत्राधिकारी शोहरतगढ़ को दिया गया. 

वहीं एक यूजर ने लिखा 'उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में शस्त्र पूजा 'समारोह' के बीच दर्जनों युवक अवैध रूप से बंदूक और तलवार लहराते हुए.. अगर यही एक मुसलमान करे तो आप जानतेहैं पुलिस क्या करेगी?.. क़ानून सब के लिए अलग कब से हो गया ??

एक अन्य यूजर ने लिखा, शस्त्र पूजन एक जगह पर शस्त्रों को रखकर किया जाता है, इस तरह सड़कों पर पूजन हो रहा है या शस्त्र प्रदर्शन किया जा रहा है, और ऐसा नहीं कि प्रशासन को इसकी जानकारी न हो, ये संयोग नही एक प्रयोग है.

बता दें कि दशहरा के मौके पर देश में शस्त्र पूजन की परंपरा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com