UP: वाहन के पेड़ से टकरा जाने की घटना में महिला की मौत, तीन घायल

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के गड़वार थाना इलाके में शनिवार की सुबह एक शादी समारोह से लौट रहे एक वाहन के एक पेड़ से टकरा जाने की घटना में एक महिला की मौत हो गयी, जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गए. 

UP: वाहन के पेड़ से टकरा जाने की घटना में महिला की मौत, तीन घायल

बलिया:

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के गड़वार थाना इलाके में शनिवार की सुबह एक शादी समारोह से लौट रहे एक वाहन के एक पेड़ से टकरा जाने की घटना में एक महिला की मौत हो गयी, जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गए. पुलिस ने यह जानकारी दी.

पुलिस के अनुसार गड़वार थाना क्षेत्र के खड़ैचा गांव के पास गड़वार-सुखपुरा मार्ग पर शनिवार की सुबह एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो गाड़ी अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. उन्होंने बताया कि इस दुर्घटना में रीता देवी (54) की मौत हो गई, जबकि ग्राम प्रधान विजय शर्मा (50), उनकी पत्नी मीरा शर्मा (47) तथा चालक अशोक यादव (26) गम्भीर रूप से घायल हो गए.

पुलिस ने बताया कि घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए मऊ में भर्ती कराया गया है और पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उन्होंने बताया कि जिले के बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के कैथवली गांव के ग्राम प्रधान विजय शर्मा अपने साढ़ू के यहां गाजीपुर में एक शादी समारोह में सम्मिलित होकर घर लौट रहे थे.

यह भी पढ़ें-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मद्रास उच्च न्यायालय ने लगाया तमिलनाडु के मंदिरों में मोबाइल फोन पर प्रतिबंध
महाराष्ट्र में ज़ीका वायरस का पहला मरीज मिला, हालत स्थिर
JNU की दीवारों पर 'ब्राह्मणों' के खिलाफ आपत्तिजनक कमेंट लिखने के मामले में FIR, जांच में जुटी दिल्ली पुलिस



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Featured Video Of The Day

रत्नागिरी रिफाइनरी के खिलाफ लिखने पर पत्रकार की रौंदकर हत्या!