UP: दूल्हे को वरमाला पहनाने से पहले दुल्हन ने की फायरिंग, वीडियो हुआ वायरल

यूपी के प्रतापगढ़ के लक्ष्मण पुरवा गांव में एक दुल्हन ने स्टेज पर वरमाला पहनाने से पहले फायरिंग की, जिसका असर दूल्हे पर क्या हुआ, ये तो पता नहीं, लेकिन वह ट्रोल जरूर हो गईं.

UP: दूल्हे को वरमाला पहनाने से पहले दुल्हन ने की फायरिंग, वीडियो हुआ वायरल

यूपी के प्रतापगढ़ में दुल्हन ने वरमाला पहनाने से पहले किया फायर

सारी मौजमस्ती सिर्फ लड़के ही क्यों करें? उसमें लड़कियों का भी हिस्सा है. यह साबित करने के लिए एक दुल्हन ने अपनी शादी में वरमाला के दौरान फायर करके खुशी का इजहार किया. मामला यूपी के प्रतापगढ़ के लक्ष्मण पुरवा गांव का है. यहां 30 मई को एक शादी थी. दूल्हा शादी के मंच पर जयमाल के लिए उसका इंतजार कर रहा था कि तभी सजी-धजी दुल्हन बनी लड़की वहां पहुंची और मंच की सीढ़िया चढ़ते वक्त रिवॉल्वर निकाली और हवा में फायर कर दिया. 

अब रिवॉल्वर चलाने का दूल्हे पर क्या असर हुआ ये तो पता नहीं, लेकिन इसका वीडियो तुरंत वायरल हो गया. तमाम लोगों को यह नागवार गुजरा और सोशल मीडिया पर इस घटना के लिए दुल्हन को ट्रोल किया गया. 

किसी ने लिखा कि 'लड़की होकर गोली चलाती है, अगर लड़का होती तो क्या करती ? किसी ने लिखा, 'पति और सास-ससुर के सामने गोली चलाती है तो पीठ पीछे क्या करेगी ?' तो किसी ने लिखा,' इसके पति का क्या होगा? ' शायद गांव की पुलिस को भी लड़की का गोली चलाना नागवार गुज़रा और नागवार न भी गुज़रा हो तो भी यह कानून के खिलाफ तो है ही. पुलिस ने फौरन दुल्हन के खिलाफ इंडियन पीनल कोड की दफा 286,188,269,270,डिसास्टर मैनेजमेंट एक्ट  की दफा 51 और आर्म्स एक्ट की दफा 30 यानी छह-छह संगीन दफाओं में मुक़दमा दर्ज कर दिया है.

शादी समारोह में हवाई फायरिंग करता वीडियो हुआ था वायरल, दिल्ली पुलिस ने भेजा हवालात के अंदर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि हर्ष के दौरान फायरिंग के अनेक मामले सामने आ चुके हैं, जिसमें कई लोगों की मौत हो चुकी है. हालांकि इस मामले में कोई हताहत नहीं हुआ, लेकिन यह कानून के खिलाफ है, जिसके आधार पर कार्रवाई करने की बात की जा रही है.