UP: टोल प्लाजा पर विधायक की 'गुंडागर्दी', गनर और समर्थकों ने टोल कर्मियों को पीटा; VIDEO वायरल  

टोल प्लाजा कर्मचारियों के साथ विधायक समर्थकों की मारपीट की घटना प्रतापगढ़-प्रयागराज बॉर्डर के रामनगर टोल प्लाजा के सीसीटीवी में कैद है. वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद विधायक ने अपना वीडियो बयान जारी किया.

UP: टोल प्लाजा पर विधायक की 'गुंडागर्दी', गनर और समर्थकों ने टोल कर्मियों को पीटा; VIDEO वायरल  

अपना दल के विधायक पर लगा टोल कर्मचारियों की पिटाई करवाने का आरोप

प्रतापगढ़:

उत्तर प्रदेश के एक विधायक पर टोल प्लाजा कर्मचारियों की पिटाई करवाने का आरोप लगा है. यूपी के प्रतापगढ़ से अपना दल विधायक राकेश वर्मा पर आरोप है कि उन्होंने अपने सिक्योरिटी वालों और समर्थकों से टोल कर्मियों को बुरी तरह पिटवाया. यही नहीं, विधायक के गुर्गों ने टोल प्लाजा का बैरियर भी तोड़ डाला. यह पूरी घटना सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. जिसके बाद विधायक की ओर से सफाई दी गई है. विधायक ने कर्मचारियों पर बदसलूकी का आरोप लगाया है.

टोल प्लाजा कर्मचारियों के साथ विधायक समर्थकों की मारपीट की घटना प्रतापगढ़-प्रयागराज बॉर्डर के रामनगर टोल प्लाजा के सीसीटीवी में कैद है. वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद विधायक ने अपना वीडियो बयान जारी किया. उन्होंने कहा कि टोल प्लाजा के लोग शराब पीकर जनता से बद्सलूकी करते हैं. आज उन्होंने उनके (राकेश वर्मा) साथ भी बदसलूकी की. 

पीड़ित कर्मचारी ने बताया कि एक गाड़ी आई, जिसमें 2019 का विधानसभा का पास लगा हुआ था. मैंने उनसे पूछा कि ये किसकी गाड़ी है. तब तक विधायक के गनर गाड़ी से बाहर आ गए और मारपीट करने लगे. विधायक ने कहा कि कानून मैं बनाता हूं, जो चाहूंगा वो होगा. 


वहीं, विधायक ने कहा कि टोल प्लाजा के कर्मचारी क्षेत्रीय लोगों के साथ बदसलूकी करते थे. शुरुआत में मेरे वाहन को भी नहीं जाने दिया गया था. आज टोल प्लाजा पर कर्मचारी शराब पीकर बैठे थे. मेरी गाड़ी को जाने नहीं दिया गया. मैं गाड़ी से नीचे उतरा तो मेरे साथ भी बदसलूकी की गई. 

वीडियो: झांसी में सिटी एसपी को बीजेपी नेताओं ने धक्का देकर गिराया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com