यूपी : गाजियाबाद से लापता हुई 5 साल की बच्‍ची का शव मिला, परिजनों ने पुलिस पर लगाया लापरवाही का आरोप

परिजनों का आरोप है कि जब बच्ची का शव मिला तो पुलिस ने उनको सूचना नहीं दी. न तो डॉग स्‍क्‍वॉड बुलवाया गया और न ही फॉरेंसिक टीम.

यूपी : गाजियाबाद से लापता हुई 5 साल की बच्‍ची का शव मिला, परिजनों ने पुलिस पर लगाया लापरवाही का आरोप

प्रतीकात्‍मक फोटो

नई दिल्‍ली :

UP News: यूपी के गाजियाबाद में गुरुवार को लापता हुई 5 वर्ष की बच्ची का शव मिला है. बता दें कि 22 तारीख को भी एक बच्ची का शव बुलंदशहर मिला था. इस बच्‍ची का भी अपहरण किया गया था. गाजियाबाद पुलिस की बड़ी लापरवाही बच्चे और उनके परिवार पर भारी पड़ रही है. 5 साल की हनी गाजियाबाद के थाना साहिबाबाद के कहरेड़ा में अपने परिवार के साथ रहती थी. गुरुवार दोपहर यह बच्ची लापता हो गई थी. पुलिस के सूचना देने के बाद परिजनों और पुलिस ने इसकी तलाश करने की काफी कोशिश की लेकिन नाकामी हाथ लगी. शुक्रवार को इस बच्ची का शव मिला है. आशंका जताई जा रही है कि बच्ची की गला घोटकर हत्या की गई है.

परिजनों का आरोप है कि जब बच्ची का शव मिला तो पुलिस ने उनको सूचना नहीं दी. न तो डॉग स्‍क्‍वॉड बुलवाया गया और न ही फॉरेंसिक टीम. परिजनों का कहना है कि ऐसे तो सारे सबूत मिट जाएंगे और आरोपी पकड़ा कैसे जाएगा. दूसरी ओर, पुलिस का कहना है कि इस मामले के खुलासे के लिए 6 टीम लगा दी गई हैं और आरोपियों को जल्‍द ही पकड़ लिया जाएगा. आपको बता दें, इससे पहले भी नंदग्राम इलाके से ऐसे ही एक बच्ची का किडनैप किया गया था और फिरौती मांगी गई थी. उस मामले में बच्ची का शव बुलंदशहर एरिया से बरामद किया था. यह शव भी बच्ची के घर से थोड़ी दूर बरामद हुआ था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें- 

Featured Video Of The Day

आगरा में जी-20 की बैठक को लेकर तैयारी, मेहमान करेंगे ताजमहल का दीदार