CM योगी वैसे तो संत हैं लेकिन उनकी भाषा संतों वाली बिल्कुल नहीं है : शिवपाल सिंह यादव

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी- लोहिया के मुखिया शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) वैसे तो संत हैं लेकिन उनकी भाषा संतों वाली बिल्कुल भी नहीं है.

CM योगी वैसे तो संत हैं लेकिन उनकी भाषा संतों वाली बिल्कुल नहीं है : शिवपाल सिंह यादव

शिवपाल सिंह यादव प्रगतिशील समाजवादी पार्टी- लोहिया के प्रमुख हैं. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • शिवपाल सिंह यादव का CM योगी पर तंज
  • बोले- योगी की भाषा संतों वाली नहीं है
  • मुलायम सिंह यादव के भाई हैं शिवपाल यादव
लखनऊ:

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी- लोहिया के मुखिया शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) ने बृहस्पतिवार को कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) वैसे तो संत हैं लेकिन उनकी भाषा संतों वाली बिल्कुल भी नहीं है. शिवपाल ने यहां संवाददाताओं से बातचीत में कहा, ‘‘मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वैसे तो संत हैं लेकिन वह जिस भाषा का इस्तेमाल करते हैं, वह संतों वाली कतई नहीं है. योगी अकसर ''ठोक दो'' की बात करते हैं. प्रदेश में अपराधियों के करीबी लोगों के मकान तोड़े जा रहे हैं जबकि उन लोगों ने कुछ भी गलत नहीं किया है.''

शिवपाल सिंह यादव ने एक सवाल पर कहा कि उनकी पार्टी ने समाजवादी पार्टी के पास गठबंधन के लिए एक प्रस्ताव भेजा है और यह गठबंधन प्रदेश में अगली सरकार बनाएगा.

शिवपाल सिंह यादव भागीदारी संकल्‍प मोर्चा में शामिल होंगे : ओम प्रकाश राजभर

शिवपाल ने भाजपा सरकार पर हमला करते हुए कहा कि उसकी गलत नीतियों की वजह से देश में महंगाई चरम पर पहुंच गई है और राम राज्य के तमाम वादे कोरे साबित हुए हैं. उन्होंने कहा कि सरकार की गलत नीतियों की वजह से लाखों मजदूर सड़क पर आ गए हैं.

दो सियासी शत्रुओं के खिलाफ अपनी दुश्मनी भुलाएंगे चाचा-भतीजा, अखिलेश-शिवपाल होंगे एकजुट !


उन्होंने दावा किया कि भाजपा के विधायक उससे खुश नहीं हैं और पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में उनकी अंतरकलह सामने आ गई है. शिवपाल ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस वहां एक बार फिर पश्चिम बंगाल में सरकार बनाएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: योगी आदित्यनाथ ने बंगाल में की बड़ी रैली, पूछा दुर्गा पूजा की क्यों नहीं मिलती इजाजत



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)