PM मोदी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को दी जन्मदिन की बधाई, कहा- 'डायनामिक CM'

2022 के विधानसभा चुनावों में योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री पद के चेहरे के रूप में पेश करने के बाद, बीजेपी ने अपने प्रतिद्वंद्वियों पर एक बड़ी जीत हासिल की.

PM मोदी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को दी जन्मदिन की बधाई, कहा- 'डायनामिक CM'

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने रविवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को उनके 50वें जन्मदिन पर बधाई दी और उनकी सराहना करते हुए कहा कि राज्य ने उनके "सक्षम" नेतृत्व में राज्य ने प्रगति की नई ऊंचाइयों को छुआ है. गोरखपुर से पांच बार के सांसद, आदित्यनाथ ने 2017 में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में बीजेपी नेतृत्व द्वारा चुने जाने के बाद राजनीति में तेजी से कदम रखा है.

योगी के चेहरे का बीजेपी को मिला फायदा

2022 के विधानसभा चुनावों में योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री पद के चेहरे के रूप में पेश करने के बाद, बीजेपी ने अपने प्रतिद्वंद्वियों पर एक बड़ी जीत हासिल की. एक सख्त प्रशासक के रूप में उनकी छवि को जनता द्वारा चुनाव को दौरान सकारात्मक के रूप में देखा गया. 

पीएम ने ट्वीट कर लिखी ये बात

जन्मदिन की बधाई देते हुए पीएम मोदी ने ट्वीट किया, "यूपी के गतिशील मुख्यमंत्री योगी आदित्यनात को जन्मदिन की बधाई. उनके कुशल नेतृत्व में, राज्य ने प्रगति की नई ऊंचाइयों को छुआ है. उन्होंने राज्य के लोगों के लिए जन-समर्थक शासन सुनिश्चित किया है. लोगों की सेवा के बाबत उनके लंबे आयु और उत्तम स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करता हूं."

यह भी पढ़ें -

राजस्थान हाईकोर्ट ने धांधली के संदेह में एलडीसी भर्ती प्रक्रिया की रद्द

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जेपी नड्डा ने ‘भाजपा को जानो' पहल के तहत सात राजदूतों के साथ बातचीत की